मायावती ने उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के समर्थन की घोषणा की

मायावती के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि बीएसपी ने ऐसे में उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित व अपनी मूवमेन्ट को भी ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है तथा जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं.

मायावती ने उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के समर्थन की घोषणा की

उपराष्ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ का समर्थन करेगी बीएसपी

बीएसपी की प्रमुख मायावती ने घोषणा की है कि वह उपराष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन करेंगी. मायावती के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि सर्वविदित है कि देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ, अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक 6 अगस्त को चुनाव होने जा रहा है. बीएसपी ने ऐसे में उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित व अपनी मूवमेन्ट को भी ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है तथा जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं.
 

जाट समुदाय से ताल्लुक रखने वाले धनखड़ समाजवादी पृष्ठभूमि के रहे हैं और वह पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने धनखड़ को किसान पुत्र बताया था और कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में खुद को ‘जनता के राज्यपाल' के रूप में स्थापित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें :'हम नौकरियां नहीं पैदा कर पा रहे...' : भारतीय इकोनॉमी पर बोले रघुराम राजन