CBI ने शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया, "सीबीआई ने कल फिर बुलाया है. मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है. घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला."

CBI ने शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए फिर से सीबीआई ने बुलाया है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए फिर से सीबीआई ने बुलाया है. मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है. दिल्ली की नई शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने बुलाया है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया, "सीबीआई ने कल फिर बुलाया है. मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है. घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला. मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है. ये उसे रोकना चाहते हैं. मैंने जांच में हमेशा सहयोग किया है और करूंगा."

आपको बता दें कि 11 फरवरी 2023 को ही दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मगुंता राघव रेड्डी को गिरफ्तार किया था. मगुंता राघव रेड्डी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR Congress party) के सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे बताए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी राघव बालाजी ग्रुप नाम की कंपनी का मालिक और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद का बेटा है. पिछले एक सप्ताह के अंदर इस केस में ये तीसरी गिरफ़्तारी हुई है. 

प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई ने दावा किया है कि 'साउथ ग्रुप' के नाम से जानी जाने वाली एक लॉबी की मिलीभगत और रिश्वत लेकर दिल्ली की उत्पाद शुल्क नीति को संशोधित करते हुए अनियमितताएं की गईं. सीबीआई के अनुसार कविता के पूर्व ऑडिटर बुची बाबू ने मामले में 'साउथ ग्रुप' का प्रतिनिधित्व किया. एजेंसी ने सहयोगी नहीं करने के कारण उन्हें गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
"मुझे कोई अफसोस नहीं": चीन के जासूसी गुब्बारे को मार गिराने पर बोले बाइडेन-"शी से बात करूंगा"
रेलवे और इंडिया पोस्ट की संयुक्त पार्सल सेवा की शुरुआत, ग्राहक के घर से ले जाएंगे सामान