चोरों ने कपड़े की दुकान से चुराए 1.7 करोड़ रुपये, सीसीटीवी भी साथ ही ले गए

निरीक्षक ज्ञानेश्वर पयघन ने कहा, “दैनिक लेन-देन की नकदी को तिजोरी में रखा गया था, जो हालांकि बंद नहीं थी.” अपराध शाखा के अधिकारी सुभाष भुजंग ने कहा कि हो सकता है कि चोर एयरकंडीशनर वाली जगह से अंदर आए हों.

चोरों ने कपड़े की दुकान से चुराए 1.7 करोड़ रुपये, सीसीटीवी भी साथ ही ले गए

दुकान में चोरी करने आए चोर सीसीटीवी भी साथ ले गए

महाराष्ट्र के जालना में सोमवार तड़के एक थोक कपड़े की दुकान से 1.70 करोड़ रुपये की चोरी हो गई. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी. सदर बाजार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि चोर सबूत मिटाने के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी सिस्टम को भी ले गए, हालांकि एक कैमरा चालू है. उन्होंने कहा कि मालिक महेश नैथानी सुबह दुकान पर पहुंचे और तिजोरी को खुला पाया और उसमें से पैसे गायब थे. ताला तोड़ने के कोई संकेत नहीं था. फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों ने घटना स्थल से नमूने एकत्र किए और छूटे हुए कैमरे से फुटेज की जांच की जा रही है.”

उन्होंने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक अक्षय शिंदे और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया. निरीक्षक ज्ञानेश्वर पयघन ने कहा, “दैनिक लेन-देन की नकदी को तिजोरी में रखा गया था, जो हालांकि बंद नहीं थी.” अपराध शाखा के अधिकारी सुभाष भुजंग ने कहा कि हो सकता है कि चोर एयरकंडीशनर वाली जगह से अंदर आए हों.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com