विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैंने गोली मारी, लेकिन कोई पछतावा नहीं": शिंदे गुट के नेता पर फायरिंग करने वाले BJP विधायक

गणपत गायकवाड़ ने सीएम शिंदे (Maharashtra Firing Case) पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम शिंदे "महाराष्ट्र में अपराधियों का साम्राज्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

Read Time: 4 mins
"मैंने गोली मारी, लेकिन कोई पछतावा नहीं": शिंदे गुट के नेता पर फायरिंग करने वाले BJP विधायक
शिंदे गुट के विधायक को गोली मारने वाले बीजेपी विधायक की सफाई.
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक को गोली मारने वाले बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ (BJP MLA Firing On ShivSena Leader) की सफाई सामने आई है. उनका कहना है कि आत्मरक्षा में उन्होंने सहयोगी दल के नेता पर गोली चलाई. बीजेपी नेता का कहना है कि उनको इस बात का "कोई पछतावा नहीं" है, क्यों कि वह पुलिस स्टेशन के भीतर उनके बेटे की पिटाई कर रहे थे. हालांकि अब बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-महाराष्‍ट्र: पुलिस के सामने बीजेपी MLA ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के नेता को मारी गोली

क्यों मारी गोली? बीजेपी नेता ने बताया

बता दें कि जमीन विवाद को लेकर हुई बहस के बाद हुई गोलीबारी की घटना में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के महेश गायकवाड़ और एक अन्य समर्थक घायल हो गए. यह घटना शुक्रवार रात मुख्यमंत्री के गृह जिले ठाणे के उल्हासनगर में हुई. गोली चलाने वाले बीजेपी नेता ने एक न्यूज चैनल से कहा, "हां, मैंने (उसे) खुद गोली मारी, मुझे कोई अफसोस नहीं है. अगर मेरे बेटे को पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस के सामने पीटा जा रहा है, तो मैं क्या करूंगा."

गणपत गायकवाड़ ने सीएम शिंदे पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम शिंदे "महाराष्ट्र में अपराधियों का साम्राज्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं." रिपोर्ट में बीजेपी नेता के हवाले से कहा गया है कि, "शिंदे साहब ने उद्धव (ठाकरे) साहब को धोखा दिया, वह बीजेपी को भी धोखा देंगे. उन पर मेरे करोड़ों रुपये बकाया हैं. अगर महाराष्ट्र को अच्छी तरह से चलाना है तो शिंदे को इस्तीफा दे देना चाहिए. यह मेरा पीएम मोदी और डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस से विनम्र अनुरोध है."

सीएम शिंदे पर बीजेपी विधायक का तंज

कल्याण ईस्ट विधायक एकनाथ शिंदे के उस विद्रोह का जिक्र कर रहे थे,  जिसने 2022 में ठाकरे सरकार को गिरा दिया था. उन्होंने मुख्यमंत्री शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे पर उनके कार्यों का श्रेय लेने के लिए अपना बोर्ड लगाने का भी आरोप लगाया. शिंदे पर हमलावर बीजेपी विधायक ने कहा, "अगर एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री हैं, तो महाराष्ट्र में केवल अपराधी पैदा होंगे. उन्होंने आज मेरे जैसे अच्छे व्यक्ति को अपराधी बना दिया है." 

गोली चलाने वाला बीजेपी विधायक गिरफ्तार

बीजेपी विधायक ने कहा कि उनका बेटा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने गया था, लेकिन शिवसेना नेता के लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसकी वजह से उनको गोली चलानी पड़ी. उन्होंने दावा किया कि थाने में उन्होंने पांच राउंड फायरिंग की. बता दें कि यह घटना उस जीमन विवाद के चलते हुई, जिसे विधायक ने 10 साल पहले खरीदा था. उन्होंने दावा किया कि कुछ कानूनी दिक्कतें थीं लेकिन उन्होंने अदालत में केस जीत लिया, जिसके बाद महेश गायकवर्ड ने बलपूर्वक इस पर कब्जा कर लिया.वहीं पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाले बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ और दो अन्य को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.  घायल शिवसेना नेता की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं.

ये भी पढ़ें-भारतीय राजनीति में इस वजह से लाल कृष्ण आडवाणी हैं 'बेहद खास', जानें उनके बारे में सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली : ट्रक के शीशे पर युवक मार रहा था पत्थर, ड्राइवर ने रौंद डाला; सामने आया CCTV फुटेज
"मैंने गोली मारी, लेकिन कोई पछतावा नहीं": शिंदे गुट के नेता पर फायरिंग करने वाले BJP विधायक
5 स्टार होटल जितना आलीशान आश्रम लग्जरी गाड़ियां, 100 करोड़ की संपत्ति; आखिर बाबा कैसे बना धनकुबेर
Next Article
5 स्टार होटल जितना आलीशान आश्रम लग्जरी गाड़ियां, 100 करोड़ की संपत्ति; आखिर बाबा कैसे बना धनकुबेर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;