महाराष्ट्र : सड़क पर बने गड्ढे में संतुलन बिगड़ने से गिरे बाइक सवार को बस ने कुचला

बता दें कि बारिश के दौरान सड़कों पर गड्ढों की संख्या और बढ़ जाती है, जिसके कारण लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं. इन्हें समय से दुरुस्त नहीं करवाया जाता, जिससे आमजन इसका शिकार बन जाते हैं.

महाराष्ट्र : सड़क पर बने गड्ढे में संतुलन बिगड़ने से गिरे बाइक सवार को बस ने कुचला

सड़क पर बने गड्ढे की वजह से बिगड़ा बाइक सवार का बैलेंस, बस ने कुचला

महाराष्ट्र के ठाणे में घोडबंदर रोड पर एक गड्ढे से टकराने के बाद मोटरसाइकिल से गिरकर एक व्यक्ति बस की चपेट में आ गया. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. घटना मंगलवार दोपहर की है, जब 37 वर्षीय बाइकर गड्ढे से टकराकर अपना संतुलन खो बैठा और मोटरसाइकिल से गिर गया. पीछे से आ रही बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उन्होंने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है, हालांकि स्थानीय लोगों ने शख्स की मौत के लिए गड्ढे को जिम्मेदार ठहराया है. उनका दावा है कि पिछले कुछ दिनों में क्षेत्र

हालांकि स्थानीय लोगों ने उनकी मौत के लिए गड्ढे को जिम्मेदार ठहराया है. उनका दावा है कि पिछले कुछ दिनों में क्षेत्र में लगातार बारिश के बाद सड़क पर कई गड्ढे हो गए हैं. महाराष्ट्र में सोमवार से भारी बारिश हो रही है और कुछ नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है.

मौसम विभाग ने रायगढ़, रत्नागिरी और कुछ अन्य जिलों में अगले कुछ दिनों में बहुत भारी से बेहद भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए 'रेड' और 'ऑरेंज' अलर्ट जारी किया है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को राज्य प्रशासन के अधिकारियों को आवश्यक सावधानी बरतने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि कोई जान-माल का नुकसान न हो.

ये VIDEO भी देखें- जम्मू-कश्मीर में अचानक आई बाढ़ के बाद श्रीनगर-लेह राजमार्ग अवरुद्ध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com