विज्ञापन
Story ProgressBack

अयोध्या में 5 मई को रामलला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, रोड शो में भी लेंगे हिस्सा

पीएम मोदी रविवार 5 मई को पौने तीन बजे इटावा पहुंचेंगे और पौने पांच बजे धारूहेड़ा जाएंगे. पीएम मोदी (PM Modi Roadshow in Ayodhya) का शाम को 7 बजे अयोध्या जाकर राम मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है. रात सवा 7 बजे अयोध्या में वह रोड शो करेंगे. 

Read Time: 3 mins
अयोध्या में 5 मई को रामलला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, रोड शो में भी लेंगे हिस्सा
Ayodhya Ram Mandir: 5 मई को अयोध्या जाेंगे पीएम मोदी. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) के तीसरे चरण के मतदान से पहले यानी कि 5 मई को पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे. रविवार को पीएम मोदी अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन और पूजन (PM Modi Ayodhya Visit) करेंगे. पीएम मोदी शाम को करीब 7 बजे रामलला के दर्शन करेंगे और इसके बाद वह अयोध्या में रोड शो भी करेंगे. पीएम मोदी रविवार 5 मई को पौने तीन बजे इटावा पहुंचेंगे और पौने पांच बजे धारूहेड़ा जाएंगे. पीएम मोदी शाम को 7 बजे अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करेंगे और सवा 7 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगे. पीएम मोदी कल यानी कि शनिवार को कानपुर और रविवार को अयोध्या में होंगे. दोनों बही शहरों में पीएम का भव्य रोड शो होगा. 

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी अयोध्या में  करीब 2 किमी लंबा रोड शो करेंगे. इस दौरान जगह-जगह उन पर फूलों की वर्षा की जाएगी. अयोध्या वासी पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पीएम मोदी के अयोध्या दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. चुनाव के बीच पीएम मोदी पहली बार अयोध्या जा रहे हैं. इससे पहले भी वह कई मौकों पर अयोध्या में रामलला के दर्शन कर चुके हैं. 

अयोध्या में 4 महीनों में पीएम मोदी का दूसरा रोड शो

पिछले चार महीनों में अयोध्या में पीएम मोदी का यह दूसरा रोज शो होगा. इससे पहले उन्होंने महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लोकार्पण के दौरान भी उन्होंने भव्य रोड शो किया था. इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ी थी. एक बार फिर से अयोध्या पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

पीएम मोदी रविवार 5 मई को पौने तीन बजे इटावा पहुंचेंगे और पौने पांच बजे धारूहेड़ा जाएंगे. पीएम मोदी शाम को 7 बजे अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करेगे और सवा 7 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगे.  पीएम नरेंद्र मोदी रात को भुवनेश्वर राज भवन में रुकेंगे. 6 मई, सोमवार सुबह सवा दस बजे वह बरहमपुर जाएंगे. दोपहर पौने एक बजे नबरंगपुर, दोपहर साढ़े तीन बजे राजमुंदरी और पौने छह बजे अनकपल्ले पहुंचेंगे. 6 मई की रात को पीएम गुजरात के गांधी नगर राजभवन में रुकेंगे. पीएम 7 मई, मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे अहमदाबाद में वोट डालेंगे. इसके बाद उनका ख़रगोन, धार अहमदनगर और बीड में जनसभाओं का भी कार्यक्रम है. 7 मई की रात को वह हैदराबाद राजभवन में रुकेंगे.

ये भी पढ़ें-"मैं मौज के लिए पैदा नहीं हुआ, 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने निकला हूं" : पीएम मोदी

ये भी पढ़ें-"पहले आतिथ्य सत्कार, फिर अलविदा" : मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे कांग्रेस नेताओं से ज्योतिरादित्य सिंधिया


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gurugram : दौलताबाद में एक निजी कंपनी में लगी भीषण आग, 1 की मौत 4 घायल
अयोध्या में 5 मई को रामलला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, रोड शो में भी लेंगे हिस्सा
"बचपन में पिताजी भेज देते थे नहाने..." : नीतीश ने मोदी को बताया राजगीर ब्रह्मकुंड का किस्सा
Next Article
"बचपन में पिताजी भेज देते थे नहाने..." : नीतीश ने मोदी को बताया राजगीर ब्रह्मकुंड का किस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;