विज्ञापन

मुंबई में वोट के लिए जोश में सितारे, प्रेग्नेंट दीपिका का पूरा ख्याल रख पोलिंग बूथ तक ले गए रणवीर

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और तब्बू जैसी फिल्मी हस्तियों ने सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया.

मुंबई में वोट के लिए जोश में सितारे, प्रेग्नेंट दीपिका का पूरा ख्याल रख पोलिंग बूथ तक ले गए रणवीर
रणवीर और दीपिका ने बांद्रा के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया.
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ आज मुंबई में एक पोलिंग बूथ में वोट डालने पहुंचीं. इस दौरान रणवीर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का खासा ध्यान रखते हुए नजर आए. रणवीर ने दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी से उतारा. फिर दीपिका पादुकोण के साथ वोट डालने बूथ के अंदर चले गए. दीपिका पादुकोण वोट डालने एक सफेद ओवरसाइज़्ड शर्ट में पहुंची थी. इस दौरान दीपिका पादुकोण का बेबी बंप दिख रहा था. रणवीर अपनी गर्भवती पत्नी का हाथ पकड़कर मतदान केंद्र के अंदर गए. आज मुंबई में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत मतदान हो रहे हैं.

काफी सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की थी. कुछ महीने पहले ही कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

अक्षय कुमार ने किया मतदान

अक्षय कुमार ने जुहू में मतदान करने के बाद कहा, ''मैं अपने भारत को विकसित व मजबूत बनाना चाहता हूं और अपना वोट डालते हुए मैंने यह बात अपने दिमाग में रखी. सभी भारतीयों को यह ध्यान रखना चाहिए कि उनके लिए क्या सही है और फिर मतदान करना चाहिए.''भारतीय नागरिकता प्राप्त होने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार मतदान किया है.

बांद्रा के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े फरहान अख्तर ने कहा, ''मेरा वोट अच्छे शासन के लिए. ऐसी सरकार जो सभी लोगों को ध्यान में रखे और हमें एक बेहतर शहर दे.'' अभिनेता-निर्माता ने लोगों, विशेष तौर पर युवाओं से मतदान करने का आग्रह किया.

तब्बू मीडियाकर्मियों को अपनी स्याही लगी उंगली दिखाती नजर आईं. फिल्म निर्माता जोया अख्तर और उनकी मां हनी ईरानी भी फरहान के साथ वोट डालने पहुंचीं.

मिस्टर एंड मिसेज माही' के एक्टर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने भी सुबह मुंबई में वोट डाला. बूथ से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की. एक्टर ने सभी लोगों से मतदान करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि यह हम सब की हमारे राष्ट्र के प्रति नैतिक जिम्मेदारी और कर्तव्य है. इस दौरान राव को मैरून कलर की टी-शर्ट और डेनिम में देखा गया. उन्होंने बेसबॉल कैप पहनी और अंधेरी वेस्ट के ज्ञान केंद्र हाई स्कूल के बूथ पर मतदान किया.

मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राव ने कहा, "मैंने वोट डाला है. कृपया बड़ी संख्या में बाहर आएं और अपना वोट डालें. यह बहुत जरूरी है कि आप अपना वोट डालें.''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अपने ही पतियों की जान की दुश्‍मन क्‍यों बन जाती हैं पत्नियां? आपके होश उड़ा देगी यह रिपोर्ट 
मुंबई में वोट के लिए जोश में सितारे, प्रेग्नेंट दीपिका का पूरा ख्याल रख पोलिंग बूथ तक ले गए रणवीर
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Next Article
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com