विज्ञापन

बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर ने तोड़ी क्रूरता की हद

पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी शख्स महिला के साथ लिव-इन में रहता था. महिला के पति की मौत हो चुकी थी.

बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर ने तोड़ी क्रूरता की हद
गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में एक खौफनाक वारदात सामने आया है.  एक शख्स ने लिवइन पार्टनर के एक बच्चे की दीवार पर पटक-पटक कर हत्या कर दी. वहीं दूसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार साइबर सिटी (Gurugram) के राजेंद्रा पार्क इलाके में मामूली से विवाद के चलते लिवइन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका के दो मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया.  दरअसल राजेंद्रा पार्क की शिव मूर्ति गली नम्बर 3 में 26 वर्षीय प्रीति नाम की महिला अपने दो बच्चों 9 वर्षीय प्रीत और 7 वर्षीय मानू के साथ कुछ हफ्ते पहले ही किराए के मकान में रहने आई थी. प्रीति के पहले पति की मौत हो चुकी थी, जबकि अब वह यूपी बिजनौर के रहने वाले विनीत चौधरी के साथ बीते 2 साल से लिवइन में रह रही थी.

शराब के नशे में था आरोपी
राजेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी ने बताया  कि कल देर रात विनीत चौधरी शराब के नशे में धुत हो प्रीति के पास आया और बस दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद शराब के नशे में धुत विनीत चौधरी ने 7 वर्षीय मानू को जोर से उठाकर दीवार पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी, जबकि 9 वर्षीय प्रीत को उठाकर फर्श पर फेंका दिया. वारदात के समय बच्चो की मां घर पर मौजूद नही थी. प्रीति को जैसे ही बच्चो के साथ मारपीट किए जाने की जानकारी मिली तो वह तुरंत घर की ओर दौड़ पड़ी. घर पहुंच कर प्रीति ने शोर मचा आसपास के लोगों को बुलाया और स्थानीय लोगों ने 9 वर्षीय प्रीत को गंभीर हालत मैं सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

बच्चों के दादा ने दर्ज करवाया केस
एसीपी नवीन कुमार ने बताया कि जब पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो मृत बच्चे के दादा ने शिकायत दी कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम के टेकचंद नगर में रहता है. उसके बड़े बेटे विजय कुमार का देहांत वर्ष 2023 में हो गया था. उसके बाद इसकी पुत्रवधू राजेंद्र पार्क में अपने बच्चों सहित एक व्यक्ति के साथ रहने लगी. वह व्यक्ति उसके दोनों पौत्र को मारता था. देर रात उनकी पुत्रवधू का फोन आया कि प्रीत व मानु को चोट लगी है, जिनको अस्पताल में लेकर आई है. जब वह अस्पताल पहुंचा तो पुत्रवधू ने बताया कि वह जिस व्यक्ति के साथ रहती थी उसने बच्चों के साथ मारपीट की है. मारपीट में लगी चोटों के कारण मानू की मृत्यु हो गई. पुलिस ने हत्या आरोपी विनीत चौधरी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आरोपी बच्चों के साथ करता था मारपीट
पुलिस पूछताछ में पता चला कि विनीत अक्सर बच्चों की मां की गैर मौजूदगी में बच्चों के साथ मारपीट किया करता था. कल देर शाम को जब वह घर आया तो बच्चो की मां घर पर नहीं थी. उसने बच्चों के साथ मारपीट की, मारपीट में लगी चोंटों के कारण 7 वर्षीय बच्चे प्रीत की मौत हो गई व 9 वर्षीय लड़का मानू घायल हो गया. आरोपी से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि यह पहले एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता था और वर्तमान में भी एक  प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. मृतक बच्चे की मां व आरोपी विनीत कई महीनों से एक साथ रह रहे थे. आरोपी करीब 1 महीने पहले अपने गांव बिजनौर चला गया था और वापस करीब एक सप्ताह पहले आया था और वापस आने के बाद मृतक बच्चे की मां के साथ रहने लगा. 

ये भी पढ़ें-:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"मुझे मौका दे सकता है हरियाणा": एग्जिट पोल के पूर्वानुमानों के एक दिन बाद बोलीं कुमारी शैलजा
बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर ने तोड़ी क्रूरता की हद
दिल्ली चलो पदयात्रा:  रिहाई के बाद फिर हिरासत में लिए गए सोनम वांगचुक, बवाना थाने में रखा गया
Next Article
दिल्ली चलो पदयात्रा: रिहाई के बाद फिर हिरासत में लिए गए सोनम वांगचुक, बवाना थाने में रखा गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com