सलमान के घर फायरिंग, अब PAK से आ रही थी खेप, गोल्डी-लॉरेंस का बिहार कनेक्शन कर रहा हैरान

पाकिस्तान से आने वाले हथियार की खेप की डिलीवरी पंजाब में होनी थी. जहां से हथियारों की ये बड़ी खेप लॉरेंस गोल्डी गैंग के शूटर्स तक पहुंचाई जाती.

सलमान के घर फायरिंग, अब PAK से आ रही थी खेप, गोल्डी-लॉरेंस का बिहार कनेक्शन कर रहा हैरान

प्रतीकात्मक

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ स्पेशल सेल के पैन इंडिया मॉड्यूल पर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए पाकिस्तान से हथियारों की बड़ी खेप आने वाली थी. पैन इंडिया मॉड्यूल में बिहार से पकड़े गए एक हथियार डीलर संतोष ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. गोल्डी और लॉरेंस बिश्नोई के लिए पाकिस्तान से हथियारों की बड़ी खेप पहुंचनीं थी.

लॉरेंस गैंग का बिहार से क्या कनेक्शन

बिहार का रहने वाला संतोष और पंजाब का मनजीत गुरी पाकिस्तान के बड़े आर्म्स डीलरों के सपंर्क में था. पाकिस्तान से आने वाले हथियार की खेप की डिलीवरी पंजाब में होनी थी. जहां से हथियारों की ये बड़ी खेप लॉरेंस और गोल्डी गैंग के शूटर्स तक पहुंचाई जाती. गोल्डी बिश्नोई गैंग अब बिहार में तेजी से पाव पसार चुका है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनो आरोपी भी बिहार से तालुक रखते हैं.

ट्रांसपोर्ट बिजनेस में गैंग ने लगाया पैसा 

सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों को भनक लगी है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जुर्म से कमाया करोड़ो रुपया कनाडा USA में रूट भी किया है. जहां ट्रांसपोर्ट बिजनेस में यह पैसा खपाया गया है. इतना ही नही लॉरेंस बिश्नोई गैंग फिरौती जबरन वसूली, प्रोटक्शन मनी से कमाया करोडों रूपया अत्याधुनिक हथियारों की खेप खरीदने में भी करता आ रहा है, ताकि गैंग के पास जरूरत के हिसाब से हर बड़े ऑपरेशन के लिए अत्याधुनिक हथियार हर वक्त मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें : बढ़ती मुस्लिम आबादी का पहला प्रभाव एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण पर पड़ेगा, जवाब दे विपक्ष : सुधांशु त्रिवेदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : भारत में हिंदुओं की आबादी घटी तो मुसलमानों की बढ़ी, बांग्लादेश और पाकिस्तान का है यह हाल