कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले किच्चा सुदीप की कांग्रेस नेता के साथ फोटो वायरल, राजनीति में आने के लगे कयास

कर्नाटक में कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने शुक्रवार को कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के बेंगलुरु में स्थित घर पर जाकर उनसे मुलाकात की.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले किच्चा सुदीप की कांग्रेस नेता के साथ फोटो वायरल, राजनीति में आने के लगे कयास

नई दिल्ली:

कन्नड़ सिनेमा के जाने माने अभिनेता किच्चा सुदीप की कांग्रेस नेता के साथ वायरल हो रही है फोटो ने कर्नाटक चुनाव से पहले राजनीति में उनके शामिल होने की अटकलों को हवा दे दी है. कर्नाटक में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने शुक्रवार को कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के बेंगलुरु में स्थित घर पर जाकर उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद डीके शिवकुमार और किच्चा सुदीप की फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

हालांकि, इस मुलाकात के दौरान किच्चा सुदीप की राजनीति में प्रवेश को लेकर ना तो एक्टर ने और ना ही डीके शिवकुमार ने कोई पुष्टि की है. लेकिन डीके शिवकुमार कर्नाटक चुनाव के लिए कुछ दिनों से लगातार प्रचार करते दिख जरूर रहे हैं. 

कांग्रेस ने भी इस मुलाकात को लेकर कोई विशेष टिप्पणी नहीं की है. सूत्रों ने NDTV को बताया कि डी शिवकुमार की तरफ से ये सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी. सूत्रों के अनुसार डीके शिवकुमार किच्चा सुदीप को इस बार के चुनाव में कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारक के तौर पर पेश कर सकते हैं. 

कांग्रेस एक बार फिर सत्ता में वापसी को लेकर हर संभव प्रयास में जुटी है. ऐसे में वो इस बार के विधानसभा चुनाव में किसी तरह की कोर कसर छोड़ने के मूड में नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि किच्चा सुदीप पिछले साल बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ सोशल मीडिया पर हुई बहस के बाद से खासे चर्चाओं में आ गए थे. अजय देवगन ने उस दौरान हिंदी को राष्ट्रीय भाषा बताया था. इसके बाद ही दोनों अभिनेताओं के बीच बहस छिड़ गई थी.