विज्ञापन

VIDEO: महिला के स्कूटी मोड़ते ही आपस में टकरा गईं CM विजयन के काफिले की कई गाड़ियां

एक महिला स्कूटी चालक अपने दाहिनी ओर अचानक मुड़ती है, जिसके कारण उसके पीछे एक सफेद एसयूवी रुक जाती है. फिर एसयूवी के पीछे चल रहे एक एम्बुलेंस सहित छह एस्कॉर्ट वाहन एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

VIDEO: महिला के स्कूटी मोड़ते ही आपस में टकरा गईं CM विजयन के काफिले की कई गाड़ियां
नई दिल्ली:

केरल के तिरुवनंतपुरम में सोमवार शाम को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन एक सड़क दुर्घटना के दौरान बाल-बाल बच गए. एक दोपहिया वाहन चालक को बचाने के लिए उनकी पायलट कार ने अचानक ब्रेक लगाया, इससे बाद मुख्यमंत्री विजयन के काफिले में शामिल कई वाहन एक-दूसरे से टकरा गए. हादसे में मुख्यमंत्री की गाड़ी को मामूली क्षति पहुंची है, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

दुर्घटना के सीसीटीव फ़ुटेज में, एक महिला स्कूटी चालक को अचानक दाहिनी ओर मुड़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके कारण उसके पीछे एक सफेद एसयूवी रुक जाती है. फिर एसयूवी के पीछे चल रहे एक एम्बुलेंस सहित छह एस्कॉर्ट वाहन एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

ये घटना तिरुवनंतपुरम के वामनपुरम में हुई, जब सीएम विजयन यहां से लगभग 150 किमी दूर स्थित कोट्टायम की यात्रा के बाद राज्य की राजधानी वापस आ रहे थे.

दुर्घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति का आकलन करने और मुख्यमंत्री की जांच करने के लिए मौके पर वाहनों से उतरे. साथ ही उनके कई मेडिकल स्टाफ भी एम्बुलेंस से बाहर निकले.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए महिला दोपहिया चालक की जांच शुरू कर दी है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com