विज्ञापन
Story ProgressBack

माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार पर हमला, दिल्ली में प्रचार के दौरान स्याही भी फेंकी

प्रचार के दौरान दो युवक कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने उनके नजदीक आए. इनमें से एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मार दिया.

Read Time: 2 mins
माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार पर हमला, दिल्ली में प्रचार के दौरान स्याही भी फेंकी
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार के दौरान सात से आठ लोगों ने हमला किया और उन पर काली स्याही फेंकी.

पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में शुक्रवार को हुई मारपीट का वीडियो अब वायरल हो गया है. कथित हमलावरों में से दो ने वीडियो भी जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने कांग्रेस नेता की पिटाई की थी और कहा था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने देश को तोड़ने के नारे लगाए थे और भारतीय सेना के खिलाफ बोला था.

एक शिकायत में, ब्रह्मपुरी से AAP पार्षद छाया गौरव शर्मा ने कहा कि वह और कन्हैया कुमार करतार नगर में पार्टी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे, जब सात से आठ लोगों ने कन्हैया कुमार को माला पहनाई, उन पर स्याही फेंकी और फिर उनकी पिटाई की. उन्होंने कहा कि तीन से चार महिलाएं भी घायल हो गईं और एक महिला पत्रकार नाले में गिर गई.

छाया शर्मा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया और धमकी दी. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पुष्टि की कि उन्हें शर्मा की शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि वे वीडियो का सत्यापन कर रहे हैं और जांच शुरू हो गई है. 

गौरतलब है कि दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. यहां लोकसभा की सात सीटें हैं. बीजेपी सातों सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली में गठबंधन है. आम आदमी पार्टी चार सीटों पर और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इन तीन सीटों में से एक सीट उत्तर पूर्वी दिल्ली की है, जहां से कन्हैया कुमार मैदान में हैं.

कन्हैया का मुकाबला यहां भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है. यह सीट सबसे अधिक चर्चा में है. कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली समेत कई नेता अपने पद व पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. लवली कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपसे मुझे संरक्षण की उम्मीद...ओम बिरला को बधाई देते हुए बोले चंद्रशेखर आजाद
माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार पर हमला, दिल्ली में प्रचार के दौरान स्याही भी फेंकी
'पुष्पक की हैट-ट्रिक', इसरो ने पुन: प्रयोज्य प्रक्षेपण यान प्रौद्योगिकी प्रदर्शन किया पूरा
Next Article
'पुष्पक की हैट-ट्रिक', इसरो ने पुन: प्रयोज्य प्रक्षेपण यान प्रौद्योगिकी प्रदर्शन किया पूरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;