विज्ञापन

लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत

कंगना ने राहुल-प्रियंका (Kangana Ranaut On Rahul Priyanka) पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि बच्चे तो ये लोग हैं. इनका बचपन 50-50 साल तक चल रहा है. जबकि उनका बचपन को 15 साल में भी नहीं था.

लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत
कांग्रेस पर फिर बरसीं कंगना रनौत.
हिमाचल:

बीजेपी नेता और हिमाचल के मंडी से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राज्य की कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर हमलावर हैं.मंडी जिले के गोहर पहुंची कंगना के सख्त तेवर फिर दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार (Himachal Congress) है, वहां आर्थिक आपत्ति आई है. क्या हो रहा है,ये पूरा देश देख रहा हैं. चुनाव के समय में ऊपर से पैसे के लिए ऑर्डर आता था और ये पैसा सोनिया राहत कोष में जाता था.

हमारा बचपन छीना, इनका खत्म ही नहीं होता

कंगना ने राहुल और प्रियंका को भी आड़े हाथों लिया है. कंगना ने बिना नाम लिए राहुल-प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंनेछोटे- छोटे बच्चे पाल रखे हैं, जबकि उनका बचपन तो 15 साल की उम्र में ही छीन लिया गया था. छोटी सी उम्र से वह काम कर रही हैं और अपना करियर खुद बनाकर रोजी-रोटी कमा रही हैं.

Add image caption here

Add image caption here

लव लेटर लिखने की उम्र में मैं काम करती थी

कंगना ने कहा क जब हमारी कॉलेज जाने की उम्र थी और उनकी उम्र की लड़कियां जब लव लेटर लिखा करती थीं, तब वह तो स्क्रिप्ट लिखने लगी थीं. कंगना ने राहुल-प्रियंका पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि बच्चे तो ये लोग हैं. इनका बचपना 50-50 साल तक चल रहा है. जबकि उनका बचपन को 15 साल में भी नहीं था.

अपना नुकसान कर सोच रही देश का भला

मंडी जिले के गोहर पहुंची सांसद कंगना रनौत ने कहा कि लोग जानते है कि टुकडे गैंग के खिलाफ मैं अकेली खड़ी हूं. ये एक ही बेटी है जो अपना नुकसान करके देश का लाभ सोचती है. लोग ये जानते है कि इसपर जान का खतरा है और ये लड़की देश के लिए, देश की बेटियों के लिए बोलती है.  विपक्ष वाले जो मर्जी मुझे कहे लेकिन मुझपर कोई बात आती है तो सारा देश मेरे साथ खड़ा होता है, चाहे शिव सेना ने मेरा घर तोड़ा हो, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कुछ बोले.

Latest and Breaking News on NDTV

किसानों से मेरे रिश्ते खराब कर दिए

बता दें कि कंगना संसद में शपथ लेने के बाद पहली बार  नाचन विधानसभा क्षेत्र पहुंचीं. उन्होंने कहा कि गलत खबरें दिखाकर किसानों से मेरे संबंध खराब किए गए.  किसानों के बारे में पूछे कि एक सवाल पर कंगना ने कहा कि केंद्र सरकार से अपने तीनों बिल जो रद्द किए गए हैं , फिर से बहाल करने की मांग किसान करें, ताकि वे लागू हो सके और देश का कुछ भला हो सके.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कंगना रनौत के 'कृषि कानून वापस लाओ' वाली टिप्पणी पर कांग्रेस हमलावर, बीजेपी पर लगाया ये आरोप
लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत
अपना वोट डालें, लोकतंत्र को मजबूत करें:  जम्मू-कश्मीर के लोगों से पीएम मोदी की अपील
Next Article
अपना वोट डालें, लोकतंत्र को मजबूत करें: जम्मू-कश्मीर के लोगों से पीएम मोदी की अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com