बिहार: जदयू MLC दिनेश सिंह के पास से लाखों रुपये का कैश बरामद

JDU एमएलसी दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने करीब तीन घंटे तक दिनेश सिंह से पूछताछ की है. कैश मिलने की सूचना के बाद पटना एयरपोर्ट पर ही दिनेश सिंह को रोक लिया गया था.

पटना:

बिहार से JDU एमएलसी दिनेश सिंह के पास से आयकर विभाग ने लाखों रुपए बरामद किए हैं. दिनेश कुमार दिल्ली में अपना इलाज कराकर जब मंगलवार शाम पटना पहुंचे तो पहले से ही एयरपोर्ट पर आयकर विभाग के अधिकारी उनका इंतजार कर रहे थे.

एमएलसी दिनेश सिंह दिल्ली में अपना इलाज करवा हे थे. मंगलवार की शाम वो पटना लौटे. पटना एयरपोर्ट पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने करीब तीन घंटे तक दिनेश सिंह से पूछताछ की. कैश मिलने की सूचना के बाद पटना एयरपोर्ट पर ही दिनेश सिंह को रोक लिया गया था. जानकारी के अनुसार दिनेश सिंह के पास से करीब 25 लाख रुपए बरामद किए गए हैं. हालांकि अधिकारी बयान नहीं आने के कारण मामला अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद MLC दिनेश सिंह ने कहा कि कोई बात नहीं थी. पैसा उनके पास से बरामद नहीं हुआ है. तबीयत खराब है. इसके बाद वह एयरपोर्ट से निकल गए. दिनेश सिंह बिहार के मुजफ्फरपुर इलाके रहने वाले हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी वीणा देवी वैशाली से LJP(पारस गुट) की सांसद हैं. 
ये भी पढ़ें:-
राजू श्रीवास्तव का 58 की उम्र में निधन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था ये आखिरी कॉमेडी वीडियो
सचिन पायलट का अशोक गहलोत पर वार, NDTV से बोले - "कांग्रेस में कोई दो पदों पर नहीं रह सकता..."