राजू श्रीवास्तव का 58 की उम्र में निधन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था ये आखिरी कॉमेडी वीडियो

Raju Srivastava Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. उनके निधन के खबर से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है.

नई दिल्ली :

Raju Srivastava Death: काफी लंबे समय से अस्पताल में भर्ती चल रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. 58 के उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली. न्यूज़ एजेंसी ANI के हवाले से इस दुखद खबर को साझा किया गया है. राजू श्रीवास्तव के निधन के खबर से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है. राजू श्रीवास्तव ने हार्ट अटैक आने से कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो उनके फैन्स को खूब इमोशनल कर रहा है. इस वीडियो में भी राजू श्रीवास्तव के कॉमिक अंदाज को बखूबी देखा जा सकता है. 

बता दें कि ट्रेडमिल पर वर्कआउट सेशन के दौरान राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द हुआ और वो गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें जिम ट्रेनर ने दिल्ली के एम्स में भर्ती किया जहां उनके हार्ट को रिवाइव करने के लिए दो बार सीपीआर भी दिया गया. राजू श्रीवास्तव को अपने देसी अंदाज वाली कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाना जाता रहा है. उन्होंने गजोधर भैया का कैरेक्टर कुछ इस अंदाज में क्रिएट किया कि वह देश भर में पॉपुलर हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव हमेशा की तरह अपना कॉमिक अंदाज से फैंस को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजू श्रीवास्तव ने बेहद शानदार और मजाकिया ढंग से अपने जमाने के लेजेंडरी एक्टर शशि कपूर के अंदाज में सुनाया. वीडियो की शुरुआत में राजू श्रीवास्तव कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि हर एक के मोबाइल में कोरोना का संदेश अमिताभ बच्चन की आवाज में आता था, लेकिन अगर यही संदेश शशि कपूर की आवाज और अंदाज में होता तो कैसा  होता. वीडियो में शशि कपूर के ही अंदाज में राजू श्रीवास्तव ने कोरोना का पूरा संदेश कह कर सुनाया. हार्ट अटैक आने से पहले राजू श्रीवास्तव ने अपने इंस्टा हैंडल पर यह लेटेस्ट कॉमेडी वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कोरोना कॉलर ट्यून याद है ना'.