शर्मनाक : ओडिशा में युवक को दूसरे शख्स का पैर चाटने के लिए किया गया मजबूर, Video वायरल

ओडिशा के मयूरभंज से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ 2 लोगों को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है.

खास बातें

  • दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • पुलिस ने कहा है कि घटना पिछले साल जुलाई की है
  • वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर्स काफी हैरान हैं
नई दिल्ली:

ओडिशा के मयूरभंज से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ 2 लोगों को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति को छड़ी के साथ पीड़ित को दूसरे व्यक्ति के पैर चाटने के लिए मजबूर करते हुए देखा गया है. वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग इस घटना को लेकर काफी हैरान हैं. पुलिस ने कहा है कि घटना नशा मुक्ति केंद्र में हुई और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बारीपदा (मयूरभंज) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी केके हरिप्रसाद ने कहा कि घटना पिछले साल जुलाई में हुई थी और वीडियो में दिख रहे दो लोगों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. बारीपदा (मयूरभंज) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी केके हरिप्रसाद ने कहा है कि घटना पिछले साल जुलाई में हुई थी और वीडियो में दिख रहे दो लोगों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मयूरभंज एसपी के ट्वीट कर कहा है कि "हमने इस संबंध में विधिवत मामला दर्ज किया है और दोनों अभियुक्त व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.संबंधित अधिकारियों को इन नशामुक्ति केंद्रों को बंद करने का आदेश दिया गया है. " 

वायरल वीडियो में दिव्यांग व्यक्ति जमीन पर बैठा हुआ है और एक व्यक्ति का पैर चाटने के बाद रो रहा है. इस दौरान लाल बनियान में एक और शख्स हाथ में लाठी लिए घूम रहा है. पीडि़त आदमी लगातार छोड़ देने की गुहार लगा रहा है. शर्मनाक हरकत करने के बाद दोनों ही लोगों में बहस होती दिखाई दे रही है. नशामुक्ति केंद्र के बाकी लोग इस दौरान कुछ भी कहने से डर रहे हैं. ट्विटर पर वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स काफी हैरान हैं. यूर्जस  पुलिस द्वारा कार्रवाई में हुई देरी को लेकर उसकी आलोचना भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "हर दिन हमारे देश के विभिन्न हिस्सों से इस तरह के वीडियो सामने आते हैं और हम खुद को हजारों साल के इतिहास आदि के साथ एक सभ्य राष्ट्र कहते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा है कि "अगर यह एक साल पुरानी घटना है तो अभी कार्रवाई क्यों की जा रही है? अगर यह घटना अभी पता चली है, तो नशामुक्ति केंद्र के कर्मचारियों के बारे में क्या कार्रवाई हो रही है जिन्होंने इसे देखा लेकिन रिपोर्ट नहीं की?"