लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर BJP की अहम बैठक

पूर्वी क्षेत्र की बैठक कल यानि 6 जुलाई को गुवाहाटी में हो चुकी है. जिसमें  बिहार, झारखंड और ओडिशा के अलावा पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय, त्रिपुरा और असम राज्यों के संगठन की समीक्षा हुई.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर BJP की अहम बैठक

उत्तरी क्षेत्रों की बैठक आज यानि 7 जुलाई को दिल्ली में.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर BJP की अहम बैठक चल रही है. यह पहला मौका है जब भाजपा तीन क्षेत्रों (पूर्वी, उत्तरी और दक्षिणी) के मोर्चा और महासचिवों के अध्यक्षों के साथ बैठकें कर रही हैं. पूर्वी क्षेत्र की बैठक कल यानि 6 जुलाई को गुवाहाटी में हो चुकी है. जिसमें  बिहार, झारखंड और ओडिशा के अलावा पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय, त्रिपुरा और असम राज्यों के संगठन की समीक्षा हुई.

उत्तरी क्षेत्रों की बैठक आज यानि 7 जुलाई को दिल्ली में हो रही है. जिसमे  हिमाचल प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, जम्मू और कश्मीर, लद्दाख, गुजरात, दमन दीव-दादर नगर हवेली, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश जैसे राज्य पर चर्चा होगी हैं. वहीं, दक्षिणी क्षेत्र के नेताओं के साथ बैठक 8 जुलाई को हैदराबाद में होगी. इस क्षेत्र में केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, मुंबई, गोवा, अंडमान और निकोबार, पुडुचेरी और लक्षद्वीप शामिल है.

ये भी पढ़ें : हरियाणा में 45-60 वर्ष के विधुरों, अविवाहितों को हर महीने मिलेगी 2750 रुपये मासिक पेंशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : अजीत डोभाल ने फ्रांस के राष्ट्रपति के सलाहकार से बातचीत की, चर्चा के केंद्र में PM मोदी की पेरिस यात्रा