Bihar politics: मैंने पहले ही आगाह किया था नीतीश कभी भी पलटी मार सकते हैं : चिराग पासवान

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि अगर बिहार (Bihar) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कोई सबसे अच्छे से जानता है तो वो आदमी मैं हूं. चिराग ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार में हिम्मत है तो उनको चुनाव की ओर जाना चाहिए.

Bihar politics: मैंने पहले ही आगाह किया था नीतीश कभी भी पलटी मार सकते हैं : चिराग पासवान

बिहार में बीजेपी और जेडीयू गठबंधन टूटते ही चिराग पासवान एक्टिव हो गये हैं. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) में बीजेपी और जेडीयू (BJP-JDU) गठबंधन टूटते ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) एक्टिव मोड पर आ गये हैं. उन्होंने कहा कि मैंनें विधानसभा चुनाव से पहले ही आगाह किया था की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) चुनाव बाद कभी भी पलटी मार सकते हैं. लगता है आज वो दिन आ गया है. चिराग पासवान ने कहा कि अगर बिहार में नीतीश कुमार को कोई सबसे अच्छे से जानता है तो वो आदमी मैं हूं. उनके अहंकार के कारण प्रदेश का बुरा हाल हुआ है. इसके साथ ही तिचाग पासवान ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार में हिम्मत है तो उनको चुनाव की ओर जाना चाहिए. नीतीश कुमार हमेशा और किसी भी प्रकार से सत्ता का मलाई खाना चाहते हैं.  

इस दौरान चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के साथ क्या बात हुई उसके बारे में बताया. चिराग ने कहा, मैंने भाजपा से कहा था मैं अकेले चुनाव लड़ना चाहता हूं, क्योंकि मैं किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ काम नहीं कर सकता. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने न सिर्फ मेरे पिता का अपमान किया था, बल्कि पूरे बिहार को अंधकार में झोंक दिया है. मैं अपने प्रण के कारण उनके खिलाफ लड़ा.चिराग ने कहा कि एक बार बिहार में अकेले चुनाव लड़कर दिखा दीजिए आपको अपनी ताकत का पता चल जाएगा. इसके लिए साहस चाहिए. मेरे अंदक साहस था तो मैंने 2020 में अकेले चुनाव लड़कर दिखाया. 

चिराग ने कहा कि #Chiragmodel अपने हितों के लिए नहीं बल्कि #बिहार को नंबर एक बनाने के लिए था. जिसके साथ जनता खड़ी हुई और नतीजा हुआ की #नीतीशबाबू 43 पर सिमट गये. जल्द बिहार में साथी बदले जाने वाले हैं. लेकिन जनता ने इस बार सिर्फ़ 43 दिया था, अगली बार शून्य पर आना पड़ेगा. चिराग ने कहा कि जिस भी नये साथी के साथ नीतीश जाते हैं उनका वह भविष्य खराब कर देते हैं. इसके साथ ही चिराग ने कहा कि जनता ने मेरा साथ दिया, उसके लिए धन्यवाद.

ये भी पढ़े:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: महाराष्‍ट्र में कल कैबिनेट विस्‍तार, BJP और एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक लेंगे शपथ: सूत्र