Haryana: जींद में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी घायल 

हरियाणा के जींद (Jind) में नरवाना रोड ओवरब्रिज के निकट तेज रफ्तार एक कार की टक्कर से एक बाइक सवार (Bike Rider) की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

Haryana: जींद में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी घायल 

पुलिस ने सुरेंद्र की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जींद :

हरियाणा के जींद (Jind) में नरवाना रोड ओवरब्रिज के निकट तेज रफ्तार एक कार की टक्कर से एक बाइक सवार (Bike Rider) की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. सदर थाना पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अहिरका के सुरेंद्र ने पुलिस से शिकायत की कि उसके भाई का साला रोहताश अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ उसके यहां आये थे और सोमवार को दोनों बाइक से शहर की तरफ जा रहे थे.

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसी दौरान तेज रफ्तार एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई. सुरेंद्र के अनुसार इस हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया. शिकायकर्ता के अनुसार गंभीर हालात में दोनों को सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने रोहताश को मृत घोषित कर दिया. सदर थाना पुलिस ने सुरेंद्र की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)