विज्ञापन

हरियाणा विधानसभा चुनाव : लाड़वा सीट से आज नामांकन भरेंगे सीएम नायब सिंह सैनी, जनता को भी करेंगे संबोधित

कार्यक्रमों में भारी संख्या में आम जनता के जुटने की उम्मीद है. गौरतलब है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के 21 अन्य भाजपा उम्मीदवार भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अलग-अलग सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे. 

हरियाणा विधानसभा चुनाव : लाड़वा सीट से आज नामांकन भरेंगे सीएम नायब सिंह सैनी, जनता को भी करेंगे संबोधित
(फाइल फोटो)

हरियाणा विधानसभा के चुनावी माहौल में मंगलवार को प्रदेश की लाड़वा विधानसभा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी अपना नामांकन दाखिल करेंगे, जिसे लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी तेज कर दी है. नामांकन से पहले मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर आशीर्वाद लेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. कार्यक्रमों में भारी संख्या में आम जनता के जुटने की उम्मीद है. गौरतलब है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के 21 अन्य भाजपा उम्मीदवार भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अलग-अलग सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे. 

लाड़वा से ताल ठोकेंगे सीएम

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी विधानसभा चुनावों के लिए लाड़वा सीट से नामांकन भरने जा रहे हैं. लाड़वा की जनता के लिए नायब सिंह सैनी पहले से ही पसंदीदा चेहरा रहे हैं. मुख्यमंत्री का पदभार संभालने से पूर्व नायब सिंह सैनी कुरुक्षेत्र से सांसद थे और लाड़वा विधानसभा उनके इसी संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा है. लाड़वा में सैनी की मजबूत पकड़ मानी जाती है. मंगलवार सुबह 10 बजे पर्चा भरने से पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं के बीच जा कर उनसे सीधा संवाद करते हुए उनके भीतर उत्साह का संचार भी करेंगे. महिलाओं और युवाओं में अद्वितीय लोकप्रियता रखने वाले सीएम के नामांकन कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. कार्यक्रम में कद्दावर भाजपा नेता व सांसद नवीन जिंदल भी मुख्यमंत्री के साथ उपस्थित रहेंगे. 

कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन में शामिल होंगे सीएम

अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी नारनौद के लिए रवाना होंगे, जहां वे कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे. 

19 अन्य भाजपा प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन

भाजपा के 19 और प्रत्याशी भी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे, जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के कई शीर्ष नेता उपस्थित रहेंगे. इनमें सढोरा से बलवंत सिंह,  यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानिया से शीशपाल कंबोज उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भयाना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सराफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुरुग्राम से मुकेश शर्मा, और  पृथला से टेकचंद शर्मा शामिल हैं. इनमें अलग अलग कार्यक्रमों में केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, मनोहर लाल, भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बड़ौली, प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब, नवीन जिंदल, चौधरी धर्मबीर सिंह, कुलदीप बिश्नोई, रवनीत सिंह बिट्टू सहित अन्य शीर्ष भाजपा नेता उपस्थित रहेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
DU में पढ़ी, फिर ऑक्सफर्ड गई.. CM की कुर्सी तक कैसे पहुंची दिल्ली की लड़की, जानिए आतिशी की कहानी
हरियाणा विधानसभा चुनाव : लाड़वा सीट से आज नामांकन भरेंगे सीएम नायब सिंह सैनी, जनता को भी करेंगे संबोधित
LIVE दिल्ली शराब नीति केस : CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत,  जानिए- कब आएंगे तिहाड़ जेल से बाहर
Next Article
LIVE दिल्ली शराब नीति केस : CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत, जानिए- कब आएंगे तिहाड़ जेल से बाहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com