अरविंद केजरीवाल के साथ भोजन करने दिल्ली पहुंचा गुजरात के दलित सफाईकर्मी हर्ष का परिवार, राघव चड्ढा ने किया स्वागत

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान सफाई कर्मचारी हर्ष को परिवार सहित लंच के लिए आमंत्रित किया था.

अरविंद केजरीवाल के साथ भोजन करने दिल्ली पहुंचा गुजरात के दलित सफाईकर्मी हर्ष का परिवार, राघव चड्ढा ने किया स्वागत

आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ये लोग लंच करने वाले हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान सफाई कर्मचारी हर्ष को परिवार सहित लंच के लिए आमंत्रित किया था. हर्ष सोलंकी और उनका परिवार आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचा. इस दौरान हर्ष सोलंकी ने सीएम केजरीवाल को बाबा साहेब की तस्वीर भेंट की. गुजरात के आप नेता गोपाल इटालिया भी परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. आप सांसद राघव चड्ढा ने एयरपोर्ट जाकर इन सबको रिसीव किया था. इतना ही नहीं स्वागत करते हुए इन सबको शॉल भी दी गयी. वहीं आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ये लोग लंच करेंगे.

हर्ष सोलंकी ने कल कहा था कि उसने हाल में केजरीवाल को अहमदाबाद में एक बैठक के दौरान ऑटोरिक्शा चालक के रात्रि भोज के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए देखा था तथा उसने पूछा कि क्या केजरीवाल भोजन के लिए उनके घर आएंगे. इस पर केजरीवाल ने सोलंकी से कहा कि वह अहमदाबाद के अगले दौरे पर भोजन करने के लिए उनके घर आएंगे. साथ ही उन्होंने सोलंकी और उनके परिजनों को दिल्ली में उनके आवास पर भोज के लिए आमंत्रित किया था.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने छठ पूजा के लिए यमुना की सफाई की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

केजरीवाल द्वारा सोलंकी के परिवार के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि वह अपने भाई, बहन और माता-पिता के साथ रहता है, जिसके बाद केजरीवाल ने कहा कि वह पांचों लोगों के दिल्ली आने के लिए विमान की टिकट भेजेंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘आप और आपका परिवार दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर सोमवार को एक साथ भोजन करेंगे. अगली बार जब भी मैं अहमदाबाद आऊंगा तो मैं आपके घर जाऊंगा.'' इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि सोलंकी तथा उनके परिवार को राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर पंजाब भवन में ठहराया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: अंकिता की हत्‍या से गुस्‍साई जनता सड़कों पर उतरी, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग

अन्य खबरें