विज्ञापन

120 KM की रफ्तार, और चंद सेकेंड में 7 की मौत, गुजरात में हादसे से कुछ देर पहले का VIDEO आया सामने

इस घटना से कुछ सेकेंड पहले का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि किस तरह से कार के अंदर बैठे लोग मौज मस्ती के बीच कार की तेज गति का आनंद उठा रहे हैं. इस वीडियो में कार हाईवे पर फर्राटा भरते भी दिख रही है.

120 KM की रफ्तार, और चंद सेकेंड में 7 की मौत, गुजरात में हादसे से कुछ देर पहले का VIDEO आया सामने
साबरकांठा में सुड़क हादसे का वीडियो आया सामने, हुई थी सात लोगों की मौत
नई दिल्ली:

अपने दोस्तों के साथ फन ट्रिप पर जाना और ढेर सारी मस्ती करना किस युवा को नहीं पसंद लेकिन ये कितना जायज है कि मस्ती के नाम पर आप 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाएं और अगले चंद मिनट में आप ऐसे हादसे का शिकार हो जाएं, जिसमें आपकी जान चली जाए. बुधवार को गुजरात के साबरकांडा में हुआ सड़क हादसा भी तेज रफ्तार के कारण ही हुआ था. इसका खुलासा अब उस वीडियो से हुआ जो घटना के कुछ मिनट पहले ही रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से कार में सवार सभी लोग मस्ती करते हुए तेज आवाज में गाना सुन रहे हैं. और उस दौरान हाईवे पर उनकी कार 120 की रफ्तार से फर्राटा भर रही है.गाड़ी में सवार सभी लोगों का यह आखिरी वीडियो साबित हुआ. आपको बता दें कि इस हादसे में कार में सवार सभी सात लोगों की मौत हो गई थी. 

हादसे से चंद मिनट पहले का वीडियो आया सामने

हादसे से पहले का एक वीडियो अब सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो घटना होने से पहले भरत केसवाणी नाम के शख्स ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था. इस हादसे में बाद में भरत केसवाणी की भी मौत हो गई है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कार के अंदर बैठे सभी लोग कार की तेज रफ्तार का आनंद उठाते हुए झूमते गाते दिख रहे हैं. 

विदेश से आए दोस्त के साथ राजस्थान जा रहे थे कार सवार

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि कार सवार सभी लोग अपने विदेश से आए दोस्त के साथ राजस्थान घूमने जा रहे थे. इसी दौरान जब उनकी कार हिम्मतनगर के सहकारी जिन के पास पहुंची तो यह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल गया था जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है.

हिम्मतनगर में हुआ था ये बड़ा हादसा

ये हादसा हिम्मतनगर में सहकारी जिन के पास हुआ है. दमकल विभाग ने कार को काटकर शवों को बाहर निकाला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले महाराष्ट्र के जालना में एक ट्रक और बस की भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई. हादसा उस समय हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस और मौसंबी से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया था.

वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार हुए एक सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी(आर) से वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत हो गई. यह सड़क हादसा मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के पेट्रोल पंप के नजदीक भीषण सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मानहानि मामले में शिवसेना UBT नेता संजय राउत दोषी करार, मिली 15 दिन की सजा
120 KM की रफ्तार, और चंद सेकेंड में 7 की मौत, गुजरात में हादसे से कुछ देर पहले का VIDEO आया सामने
मुंबई में वक्फ बिल की बैठक में हंगामा, विपक्षी दल के सदस्य बैठक से बाहर निकले
Next Article
मुंबई में वक्फ बिल की बैठक में हंगामा, विपक्षी दल के सदस्य बैठक से बाहर निकले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com