बल्लभगढ़ में जूता व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गोलू पहलवानी करता है और आरोपी मोईन बीए फाइनल ईयर का छात्र है. वारदात से 1 दिन पहले आरोपियों के दोस्तों का व्यापारी के साथ बीपीटीपी एरिया में झगड़ा हुआ था.

बल्लभगढ़ में जूता व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

आरोपी गोलू पहलवानी करता है और आरोपी मोईन बीए फाइनल ईयर का छात्र है.

फरीदाबाद:

बल्लभगढ़ के सांवरिया बाग बाजार में जूते की दुकान के मालिक रामकुमार पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गोलू उर्फ तालिब (20) तथा मोइन (22) के रूप में हुई है. दोनों भाई हैं और फरीदाबाद की मुकेश कॉलोनी के रहने वाले हैं. इस मामले में अभी पांच अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं.

यह था मामला

22 दिसंबर 2022 को आरोपियों ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर बल्लभगढ़ के सांवरिया बाग बाजार में जूते के व्यापारी रामकुमार पर जानलेवा हमला किया था. आरोपियों ने व्यापारी के सिर, छाती तथा कमर में चाकू से 3 वार किए तथा पत्थर से उनकी छाती और सिर में चोट मारी, जिसकी वजह से व्यापारी बुरी तरह घायल हो गए थे. मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ को देखकर आरोपी अपनी मोटरसाइकिल वहां पर छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था. व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और व्यापारी द्वारा पुलिस को दिए गए बयानों के आधार पर शहर थाना बल्लभगढ़ में आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास तथा संगत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी.

झगड़े के बाद किया था हमला

क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए, जिसके तहत क्राइम ब्रांच की टीम ने आगे कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल उक्त आरोपियों को 9 जनवरी को अज्जी कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गोलू पहलवानी करता है और आरोपी मोईन बीए फाइनल ईयर का छात्र है. वारदात से 1 दिन पहले आरोपियों के दोस्तों का व्यापारी के साथ बीपीटीपी एरिया में झगड़ा हुआ था और इसी झगड़े के कारण आरोपियों ने हमला किया था. 

यह भी पढ़ें-

लाठीचार्ज के बाद बिहार के बक्सर जिले में हंगामा : चौसा पॉवर प्लान्ट में घुसे किसान, पुलिस की एक गाड़ी में आग लगाई

युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले जीजा-साले को छह माह से ढूंढ रही थी पुलिस, एक पकड़ा गया

"...तो कभी न खत्म होने वाला युद्ध हो सकता है" : इमरान खान ने पाकिस्तान सरकार को चेताया

पेरू में हिंसक प्रदर्शनों को रोकने के लिए रात में कर्फ्यू का आदेश, अब तक 40 लोगों की हो चुकी है मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com