विदेश मंत्री एस. जयशंकर आज गांधीनगर से राज्यसभा सीट के लिए दाखिल करेंगे नामांकन

भाजपा ने आधिकारिक तौर पर उन तीन राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है, जिनके लिए 24 जुलाई को चुनाव होने हैं. हालांकि, जयशंकर का नामांकन निश्चित था.

विदेश मंत्री एस. जयशंकर आज गांधीनगर से राज्यसभा सीट के लिए दाखिल करेंगे नामांकन

कांग्रेस गुजरात की 3 राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी...

अहमदाबाद:

विदेश मंत्री एस. जयशंकर आज गुजरात की राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव को लेकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वह रविवार को अहमदाबाद पहुंचे. भाजपा के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. भाजपा की गुजरात इकाई के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि जयशंकर, जिनका कार्यकाल गुजरात के दो अन्य राज्यसभा सदस्यों के साथ 18 अगस्त को समाप्त हो रहा है, आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं.

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर मंत्री राघवजी पटेल, अहमदाबाद के महापौर किरीट परमार समेत भाजपा के अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने जयशंकर का स्वागत किया. भाजपा ने आधिकारिक तौर पर उन तीन राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है, जिनके लिए 24 जुलाई को चुनाव होने हैं. हालांकि, जयशंकर का नामांकन निश्चित था.

कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा था कि वह गुजरात की तीन राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी, क्योंकि 182 सदस्यीय विधानसभा में उसके पास पर्याप्त विधायक नहीं हैं. गुजरात में पिछले साल के अंत में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने रिकॉर्ड 156 सीट हासिल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)