तीन लाख के इनामी गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने मैक्सिको में दबोचा

बॉक्सर को एक दो दिन में भारत लाया जा सकता है. बॉक्सर सिविल लाईंस इलाके में हुई बिल्डर की हत्या में वांछित था. 

नई दिल्ली:

देश से फरार हुए टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने एफबीआई की मदद से मैक्सिको के दबोच लिया है. दिल्ली पुलिस ने देश से बाहर जाकर पहली बार किसी गैंगस्टर को पकड़ा है. बॉक्सर को एक दो दिन में भारत लाया जा सकता है. बॉक्सर सिविल लाईंस इलाके में हुई बिल्डर की हत्या में वांछित था. 

दीपक की सिविल लाईंस में बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या मामले में तलाश थी. दिल्ली-एनसीआर का टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह की कमान संभाल रहा था. उसने मुरादाबाद से रवि अंटिल के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया था और कोलकाता से फ्लाइट लेकर 29 जनवरी, 2023 को मोक्सिको भाग गया था. 

बता दें कि दीपक साल 2016 में बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस कस्टडी से गोगी को छुड़ाने के बाद चर्चा में आया था. 2018 में उसके गैंग पर मकोका के तहत कारवाई हुई, तब से वो फरार है. इस दौरान वो लगातार अपराध करता रहा. इस बीच दो हत्याएं, पुलिसकर्मियों पर कातिलाना हमला और मार्च 2021 में कुलदीप उर्फ फज्जा को जीटीबी अस्पताल से पुलिस कस्टडी से भगाकर ले जाने में उसकी तलाश थी. दीपक गन्नौर का का रहने वाला है और उस पर 3 लाख का इनाम है. 

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- शोभायात्रा के दौरान हुए दंगों का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, हिंदू फ्रंट फॉर जस्टिस ने अर्जी दाखिल की
-- इतिहास से मुगल बाहर? CBSE और UP बोर्ड के 12वीं के पाठ्यक्रम में मुगल काल पर चली कैंची