विज्ञापन
Story ProgressBack

स्वाति मालीवाल केस: दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं करेगी पूछताछ

दिल्ली पुलिस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास में मौजूद हर एक शख्स से पूछताछ करना चाहती है. दरअसल स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने अपने बयान में कहा था कि घटना से पहले वह सीएम आवास में अंदर गई थीं, जहां केजरीवाल के माता-पिता भी मौजूद थे.

Read Time: 3 mins
स्वाति मालीवाल केस: दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं करेगी पूछताछ
दिल्ली पुलिस अब आज नहीं करेगी सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ सीएम हाउस में कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस आज (गुरुवार को) सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी. हालांकि, पहले ये खबर आ रही थी कि दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज ही इस मामले को लेकर पूछताछ कर सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, स्वाति मालीवाल का कहना है कि घटना से पहले वह केजरीवाल के आवास पर उनके माता-पिता से मिली थीं. स्वाति के साथ हुई कथित मारपीट के समय अरविंद केजरीवाल के माता-पिता सीएम हाउस में ही मौजूद थे. यही वजह है कि पुलिस अब उनके बयान भी दर्ज करना चाहती है. 

पूछताछ करने आज CM हाउस जाएगी दिल्ली पुलिस 

दिल्ली पुलिस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास में मौजूद हर एक शख्स से पूछताछ करना चाहती है. दरअसल स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में कहा है कि घटना से पहले वह सीएम आवास में अंदर गई थीं. उस समय सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता नाश्ता कर रहे थे. घटना से पहले वह उनसे मिली थीं. वहीं सीएम केजरीवाल से भी पुलिस इस मामले में पहली बार आज पूछताछ करेगी. 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले ही ये दावा कर दिया था कि पुलिस अब उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी. उन्होंने इसे लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट भी किया था, जिसमें लिखा था कि दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. 

अपने बयान में स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?

सूत्रों के हवाले से खबर है कि स्वाति मालीवाल ने मजिस्ट्रेट को जो बयान दिया था, उसमें कहा था कि घटना वाले दिन जब वह सीएम हाउस में पहुंची थीं तो वहां पर केजरीवाल की पत्नी के साथ ही उनके माता-पिता भी मौजूद थे, तीनों नाश्ता कर रहे थे. उन्होंने उनको गुड मार्निंग भी विश किया था और फिर वहां से दूसरी जगह चली गईं, जहां पर उनकी केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार के साथ बहस हो गई और बिभव ने उनके साथ मारपीट की थी.

क्या है स्वाति मालीवाल का आरोप?

दरअसल स्वाती मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ ‘मारपीट' की. पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है. वह 5 दिन की पुलिस हिरासत में हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस अब मेरे ‘बूढ़े ' माता-पिता से पूछताछ करने आएगी : अरविंद केजरीवाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब ठंडी फुहारें लाएगी मौसम की छोटी बेटी 'ला नीना', समझिए कुदरत का 'बेटा-बेटी' कनेक्शन
स्वाति मालीवाल केस: दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं करेगी पूछताछ
"बड़ी बेरहम है सियासत ...." : कंगना रनौत ने बताया राजनीति और एक्टिंग का फर्क
Next Article
"बड़ी बेरहम है सियासत ...." : कंगना रनौत ने बताया राजनीति और एक्टिंग का फर्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;