विज्ञापन
Story ProgressBack

"दिल्ली डूब रही है, धन्यवाद...": राजधानी में जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना

मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह 8.30 बजे से शुक्रवार सुबह 8.30 बजे तक दिल्ली में 228 मिमी बारिश हुई है. यह 1936 के बाद जून महीने में 24 घंटे में हुई सबसे ज्यादा बारिश है.

Read Time: 2 mins
"दिल्ली डूब रही है, धन्यवाद...": राजधानी में जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना
दिल्ली में मॉनसून की पहली बारिश के बाद जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना.
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से हो रही बारिश के चलते कई जगहों पर जलभराव हो गया है. जिसके कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है. आईटीओ पर करीब दो-तीन फीट पानी भर गया है, जिससे वहां जाम लग गया. मंडी हाउस जाने वाले हनुमान मंदिर चौराहे पर तीन फीट पानी भरा हुआ है जिसके बाद सड़क बंद कर दी गई है. इससे अशोक रोड, फिरोजशाह रोड और कनॉट प्लेस जाने वाले लोगों को दिक्कत हो रही है. कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली के मूलचंद और अन्य इलाकों का भी है. वहीं दिल्ली में हुए जलजमाव पर AAP ने बीजेपी पर साधा निशाना साधा है. 

दिल्ली में हुए जलजमाव पर AAP ने बीजेपी पर साधा निशाना साधा है. भाजपा के केंद्रीय आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, दिल्ली डूब रही है... AAP को धन्यवाद , जो दिल्ली सरकार और नगर निगम दोनों को नियंत्रित करती है. लगता है आतिशी को नालों की सफाई के लिए एक और झूठा अनशन करना पड़ेगा, जो बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था.

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 88 साल का रिकॉर्ड

मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह 8.30 बजे से शुक्रवार सुबह 8.30 बजे तक दिल्ली में 228 मिमी बारिश हुई है. यह 1936 के बाद जून महीने में 24 घंटे में हुई सबसे ज्यादा बारिश है. उस साल 28 जून को 235.5 मिमी बारिश हुई थी. दिल्ली में जून के पूरे महीने में औसतन 80.6 मिमी बारिश होती है. पिछले 24 घंटे में ही उससे लगभग तीन गुना बारिश होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. सुबह ऑफिस और काम पर जाने वालों को जाम और जलजमाव से जूझना पड़ा थी.

हालांकि लोगों को दो महीने से जारी भीषण गर्मी से जरूर राहत मिली है. शुक्रवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 24.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से 3.2 डिग्री कम है. राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 15 साल में कभी पूरे जून महीने में भी कुल 200 मिमी बारिश नहीं हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारी बारिश से पानी में डूबी दिल्ली की सड़कें, बीजेपी पार्षद ने नाव चलाकर जताया विरोध
"दिल्ली डूब रही है, धन्यवाद...": राजधानी में जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना
लातूर NEET पेपर लीक मामला, पुलिस रडार पर कुछ और शिक्षक भी, जानें कहां तक पहुंची जांच
Next Article
लातूर NEET पेपर लीक मामला, पुलिस रडार पर कुछ और शिक्षक भी, जानें कहां तक पहुंची जांच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;