दिल्ली: द्वारका में 26 फ्लैट वाली इमारत में लगी भयंकर आग, पांच घायल

दमकल विभाग के अनुसार, आग से उठे धुएं के कारण इमारत में रहने वाले सभी 52 लोगों को बाहर निकाला गया. 26 फ्लैट वाली इस इमारत में 24 महिलाएं, 24 पुरुष और चार बच्चे रहते हैं.

दिल्ली: द्वारका में 26 फ्लैट वाली इमारत में लगी भयंकर आग, पांच घायल

लगभग 400 वर्ग गज में बनी इस इमारत में भूमिगत तल, भूतल और चार मंजिल हैं.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका में एक इमारत के पार्किंग स्थल में आग लग जाने से पांच लोग मामूली रूप से जल गए. दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार देर रात डेढ़ बजे फोन पर द्वारका की एक इमारत के पार्किंग स्थल में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक, आग सबसे पहले पार्किंग स्थल में रखे इलेक्ट्रिक मीटर बोर्ड में लगी, जिससे वहां मौजूद मोटरसाइकिल समेत 10 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. उन्होंने बताया कि हादसे में मामूली रूप से जले पांच लोगों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- 'सोमवार को BJP में शामिल नहीं हो रहा' : कांग्रेस छोड़ने के बाद पाला बदलने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल

दमकल विभाग के अनुसार, आग से उठे धुएं के कारण इमारत में रहने वाले सभी 52 लोगों को बाहर निकाला गया. 26 फ्लैट वाली इस इमारत में 24 महिलाएं, 24 पुरुष और चार बच्चे रहते हैं. लगभग 400 वर्ग गज में बनी इस इमारत में भूमिगत तल, भूतल और चार मंजिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सुनील जाखड़ ने AAP सरकार पर बोला हमला, कहा- न्यायिक जांच हो



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)