विज्ञापन
Story ProgressBack

इस मां का दर्द सुनकर, आपका कलेजा फटा रह जाएगा...

अनीता ने बताया कि मेरा बच्चा 17 दिन का था. उसे तेज बुखार था. इसी वजह से उसने अपने बच्चे को इस बेबी सेंटर में दो दिन पहले भर्ती कराया था.

Read Time: 2 mins
इस मां का दर्द सुनकर, आपका कलेजा फटा रह जाएगा...
अनीता ने दो दिन पहले ही अपने बच्चे को यहां कराया था भर्ती
नई दिल्ली:

सर, मुझे कुछ नहीं पता था कि मेरे बच्चे के साथ ये सब हो जाएगा. मेरी तो पूरी दुनिया ही उजड़ गई है सर...अब मैं किसके गोद में खिलाऊंगा. ये कैसे हो गया...ये नहीं होना था सर...ये नहीं होना था...अब कहां से आएगा मेरा बच्चा...हमने उसे दो दिन पहले ही यहां एडमिट करवाया था. सर उसे तो ठीक होकर मेरी गोद में खेलना था. हम कल रात में ही तो उससे मिलकर अपने घर गए थे. मुझे मेरा बच्चा अब कैसे मिलेगा कोई ये बताओ ...मैं उसके बगैर नहीं रह पाऊंगी...विवेक विहार बेबी केयर सेंटर में लगी आग में जिन सात बच्चों की जलने से मौत हुई है उनमें से एक अनीता का भी बच्चा था.

अनीता अब इस सदमे को बर्दाश्त करने की हालत में नहीं है. उन्होंने इस घटना को लेकर NDTV से कहा कि मैंने तो अपने बच्चे को यहां इसलिए भर्ती कराया था क्योंकि ये इस इलाके में सबसे अच्छा सेंटर था. डॉक्टर ने कहा था कि मेरा बच्चा दो दिन में ही ठीक हो जाएगा. लेकिन अब वो हमसे कभी नहीं मिल पाएगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

अनीता ने बताया कि मेरा बच्चा 17 दिन का था. उसे तेज बुखार था. इसी वजह से उसने अपने बच्चे को इस बेबी सेंटर में दो दिन पहले भर्ती कराया था. अनीता बताती हैं कि ऑपरेशन के बाद ये बच्चा हुआ था. बीते कुछ दिनों से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी. जिस डॉक्टर ने अनीता का ऑपरेशन किया था उसने ही उसे इस बेबी केयर सेंटर के बारे में बताया था और कहा था कि अगर वह यहां अपने बच्चे को दिन रख लेगी तो उसके बच्चे का बुखार उतर जाएगा.

अनीता ने बताया कि जिस समय उसके बच्चे को यहां भर्ती कराया गया था उस दौरान उसे 105 डिग्री बुखार था. बेबी केयर सेंटर में 24 घंटे के लिए बेबी को रखने का चार्ज 6 हजार रुपये था. ये हमारे लिए थोड़ा महंगा था लेकिन हमने इसके बाद भी बच्चे को यहां रखा ताकि वह जल्दी ठीक हो जाए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तेजस्वी यादव को लेकर JDU-RJD में वार-पलटवार, नौसिखिया से लेकर अपराधियों के तांडव तक पहुंची बात
इस मां का दर्द सुनकर, आपका कलेजा फटा रह जाएगा...
लोकसभा चुनाव के सर्वे में आए चौंकाने वाले नतीजे, इस समय लोगों ने तय किया किसे देना है वोट
Next Article
लोकसभा चुनाव के सर्वे में आए चौंकाने वाले नतीजे, इस समय लोगों ने तय किया किसे देना है वोट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;