सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दो गुटों की खूनी झड़प में घायल हुए युवक की मौत

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से कुछ लड़के एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. शुरुआत में कुछ देर की हाथापाई के बाद आरोपी पीड़ित युवक को सड़क पर गिरा देता है और उसे मारने लगता है.

नई दिल्ली:

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक युवक को सरेआम इतना पीटा गया की उसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई. जब ये घटना हो रही थी उस दौरान घटनास्थल के पास से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने रहे. घायल की मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया. घटना मध्य दिल्ली के रंजीत नगर में बुधवार शाम को हुई. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान नितेश के रूप में की है. अब इस लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से दो गुटों के लड़के एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. कुछ देर की हाथापाई के बाद आरोपी पीड़ित युवक को सड़क पर गिरा देता है और उसे मारने लगता है. घटना बीच सड़क पर हुई लेकिन इस दौरान वहां से गुजर रहा कोई भी शख्स मदद के लिए सामने नहीं आया. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

कुछ लोग इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश में जुटे थे लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी भी संभावन से साफ इनकार कर दिया है. मध्य दिल्ली पुलिस की डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा कि ये मामला दो गुटों के बीच आपसी झड़प का है. ये झड़प मामूली  बात को लेकर शुरू हुई थी.12 अक्टूबर को नितेश अपने दोस्तों मोंटी और आलोक के साथ अपने घर के पास ही खड़ा था. तभी बाइक पर सवार 3 लड़कों उफीज़ा. अब्बास और अदनान से उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद उफीज़ा .अब्बास और अदनान ने डंडों और लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया. जमकर पिटाई की और फरार हो गए. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. नितेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी शनिवार देर रात मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोगों को सौप दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक नितेश और आलोक पर पहले से कई केस दर्ज हैं. सीसीटीवी फुटेज में पहले नितेश और उसके दोस्त ने दूसरे ग्रुप को मारते हुए दिख रहे हैं. वहीं नितेश के जानकार कह रहे हैं कि वो हाल ही में बजरंग दल से जुड़ा था और इसलिए उसे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निशाना बनाया. लोगों के मुताबिक पास ही कि मस्जिद से नितेश की पिटाई करने के लिए भीड़ आयी. हालांकि पुलिस का कहना है मस्जिद से कोई नहीं आया. पुलिस के मुताबिक ये साम्प्रदायिक मामला नहीं है बल्कि मामूली बात पर हुए झगड़े के बाद हुई वारदात है. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है.