दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने वीडियो के जरिए प्लाज्मा डोनेट करने की अहमियत बताई

Coronavirus: पुलिस कॉन्स्टेबल अजय भाटी ने कोरोना से जंग जीतने के बाद अपना प्लाज्मा दान किया ताकि किसी अन्य कोविड संक्रमित मरीज की जान बच सके

दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने वीडियो के जरिए प्लाज्मा डोनेट करने की अहमियत बताई

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल अजय भाटी.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल अजय भाटी ने एक वीडियो के माध्यम से बताया है कि प्लाज्मा डोनेट करना कितना अहम है. उन्होंने कहा है कि यह कोरोना के मरीजों के लिए जीवनरक्षक के समान है. अजय भाटी VVIP सुरक्षा में तैनात हैं. उन्हें हाल ही में कोरोना हुआ था. अजय ने कोरोना से न केवल जंग जीती बल्कि उसके तुरंत बाद अपना प्लाज्मा डोनेट भी किया ताकि किसी अन्य कोरोना संक्रमित मरीज की जान बच सके. 

अजय जैसे दिल्ली पुलिस महकमे में सैकड़ों पुलिस कर्मी हैं जो कोरोना से जंग जीतकर अपना प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं ताकि जरूरतमंद कोरोना पॉजिटिव मरीजों को यह प्लाज्मा जान बचाने में मददगार साबित हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस ने अपने उन तमाम पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया है जो कोरोना से जंग जीत चुके हैं. उन्हें प्लाज्मा डोनेट करने के लिए जागरूक किया गया है ताकि उन पुलिस कर्मियों का प्लाज्मा न केवल पुलिस महकमे के कोरोना पॉजिटिव पुलिस कर्मियों, अधिकारियों के इलाज में मददगार साबित हो बल्कि किसी अन्य जरूरतमंद के भी काम आ सके.