'गुरु-शिष्‍य' परंपरा तार-तार, 19 साल की प्‍लेयर के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में बॉक्सिंग कोच गिरफ्तार

अपनी शिकायत में इस 19 साल की प्‍लेयर ने आरोप लगाया है कि वह और उसके साथी 27 फरवरी को दुरंतो एक्‍सप्रेस से नई दिल्‍ली से कोलकाता रवाना हुए थे.

'गुरु-शिष्‍य' परंपरा तार-तार, 19 साल की प्‍लेयर के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में बॉक्सिंग कोच गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • महिला प्‍लेयर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस
  • टीम के साथ कोच गया था वेस्‍ट बंगाल
  • अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर देश के लिए खेल चुका है कोच
नई दिल्ली:

हरियाणा के एक कोच को अपनी शिष्‍या के साथ यौन उत्‍पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वेस्‍ट बंगाल क्‍लासिक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्‍व करने वाली इस 19 वर्षीय प्‍लेयर के साथ गए कोच ने यौन उत्‍पीड़न किया. यह कोच चैंपियनशिप में टीम के साथ था. मामले में इस 19 वर्षीय प्‍लेयर की ओर से 13 मार्च को नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद कोच के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A/376 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.

अपनी शिकायत में इस 19 साल की प्‍लेयर ने आरोप लगाया है कि वह और उसके साथी 27 फरवरी को दुरंतो एक्‍सप्रेस से नई दिल्‍ली से कोलकाता रवाना हुए थे. वे टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्‍व करने के लिए गए थे. इसी दौरान टीम के कोच संदीप मलिक ने ट्रेन में और कोलकाता में रुकने के दौरान उसका यौन उत्‍पीड़न किया. महिला प्‍लेयर का नाम उजागर नहीं किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस महिला प्‍लेयर ने बयान दर्ज करते हुए अपने आरोपों को दोहराया जिसके बाद 16 मार्च को 28 साल के कोच संदीप को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान कोच ने यौन उत्‍पीड़न करने की बात स्‍वीकार की है. संदीप सोनीपत में बॉक्सिंग अकादमी चलाता है और बॉक्सिंग में भारत का प्रतिनिधित्‍व भी कर चुका है. कोच विवाहित है और उसके दो बच्‍चे भी हैं.