BJP की कार्यकारिणी बैठक में पकड़ा गया 'जासूस', पार्टी नेताओं ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप

भाजपा नेताओं का आरोप है कि युवक बैठक के अंदर मौजूद था, और अपने फोन से राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी को मोबाइल से स्कैन कर रहा था.

BJP की कार्यकारिणी बैठक में पकड़ा गया 'जासूस', पार्टी नेताओं ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप

नई दिल्ली:

हैदराबाद में चल रही भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में जासूसी करने का मामला सामने आया है. घटना रविवार की है. भाजपा नेताओं का आरोप है कि युवक बैठक के अंदर मौजूद था, और अपने फोन से राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी को मोबाइल से स्कैन कर रहा था. युवक को ऐसा करता देख वहां मौजूद अन्य नेताओं ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

युवक से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी राज्य खूफिया विभाग में काम करता है. इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि हम पारदर्शिता के साथ काम करते हैं. अगर आरोपी युवक हमसे वो राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी मांगता को हम खुद उसे दे देते. हम तो अपनी सरकार से जुड़ी सूचनाओं को भी वेबसाइट पर डालते हैं. बता दें कि भाजपा कार्यकारिणी बैठक के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया है. और अभी तक मीडिया को इसकी कॉपी नहीं दी गई है. हालांकि, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस प्रस्ताव की मुख्य बातों के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com