विज्ञापन
This Article is From Aug 27, 2015

बीजेपी ने बिहार के नेताओं पर अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट से किया प्रहार

बीजेपी ने बिहार के नेताओं पर अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट से किया प्रहार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार संग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
नई दिल्ली/पटना: बीजेपी ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बारे में अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। इसके साथ ही पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के पुराने ट्वीट निकाले और कहा कि उनका एकसाथ आने का बस एक मकसद उसके विकास के एजेंडे को पटरी से उतारना है।

केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार के साथ शामिल होने के लिए आज बिहार का दौरा किया। बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोलने के लिए नीतीश कुमार के लालू प्रसाद नीत आरजेडी और कांग्रेस के साथ गठबंधन का जिक्र किया, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री पूर्व में इन दोनों पार्टियों पर निशाना साधते रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल के अक्तूबर 2013 के ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को कुछ वर्षों की जेल और 25 लाख रुपये जुर्माने को एक 'अच्छा सौदा' करार दिया था। पात्रा ने इसके साथ ही केजरीवाल के सहयोगी एवं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट का भी उल्लेख किया जिसमें उन्होंने अपने बिहार दौरे के दौरान कुमार और प्रसाद की 'गुंडागर्दी' की कहानी सुनने की बात कही थी।

उन्होंने केजरीवाल पर नीतीश का समर्थन करने और लालू से दूरी बनाने की कोशिशों को लेकर निशाना साधा और कहा कि उन्हें आरजेडी नेता के साथ अपना संबंध स्पष्ट करना चाहिए।

वहीं पटना में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, 'केजरीवाल बताएं कि क्या आज बिहार में नीतीश कुमार की सरकार उसी लालू प्रसाद और कांग्रेस के बदौलत नहीं टिकी है जो भ्रष्टाचार के पर्याय हैं? केजरीवाल क्या नीतीश कुमार का समर्थन कर भ्रष्टाचार के प्रतीक कांग्रेस और घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद का समर्थन नहीं कर रहे हैं?'

इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया, 'क्या केजरीवाल अपना ही वह ट्वीट भूल गए, जिसमें उन्होंने लिखा था लालू प्रसाद ने करोड़ों रुपये चारा घोटाला में कमाया पर अदालत ने उस पैसे को वसूलने के लिए कोई आदेश नहीं दिया? कुछ वर्षों की सजा और 25 लाख रुपये का जुर्माना यह कैसा गुप्त समझौता है?'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2 साल बाद मिली जमानत
बीजेपी ने बिहार के नेताओं पर अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट से किया प्रहार
डेमोग्राफिक डिसऑर्डर के परिणाम परमाणु बम से कम गंभीर नहीं, जगदीप धनखड़ ने ऐसा क्यों कहा?
Next Article
डेमोग्राफिक डिसऑर्डर के परिणाम परमाणु बम से कम गंभीर नहीं, जगदीप धनखड़ ने ऐसा क्यों कहा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com