विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2022

शराब घोटाले पर AAP के ख़िलाफ़ BJP ने जारी किया दूसरा स्टिंग VIDEO

बीजेपी ने आप की शराब नीति को लेकर एक और स्टिंग आज जारी किया है. बीजेपी ने इस वीडियो को जारी करते हुए आरोप लगाया कि आप ने अपने लोगों को फायदा पहुंचाया. पहली बार कमीशन सरकार ने ही तय किया. इस घपले के पैसे का इस्तेमाल गोवा चुनाव में हुआ. 

Read Time: 2 mins

शराब नीति को लेकर बीजेपी ने आप के खिलाफ जारी किया एक और स्टिंग

बीजेपी ने आप की शराब नीति को लेकर एक और स्टिंग आज जारी किया है.  CBI की FIR में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा का वीडियो सामने आया है. बीजेपी ने वीडियो जारी करते हुए कहा- खुद कमीशन तय करके AAP ने अपने लोगों को पहुंचाया फ़ायदा पहुंचाया.. इस घपले के पैसे का इस्तेमाल पंजाब- गोवा चुनाव में हुआ. आप का असली चेहरा सामने आ गया है. स्टिंग वीडियो सामने है तो अरविंद केजरीवाल कार्रवाई क्यों नहीं करते.

 गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की शराब नीति पर विपक्षी बीजेपी हमलावर बनी हुई है. हालांकि, वह नीति वापस ली जा चुकी है, बावजूद इसके दोनों पार्टियों के बीच सियासी संग्राम जारी है. इससे पहले बीजेपी ने एक स्टिंग जारी करके केजरीवाल की शराब नीति में कमीशनखोरी का आरोप लगाया था. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा ने कहा था कि स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया, घोटाले के एक आरोपी के पिता ने खोल दी पोल.

इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी बहुत दिन से चिल्ला रही है कि घपला हो गया. कभी कहते हैं 1300 करोड रुपए, कभी 8,000 करोड़ रुपये, कभी 500, कभी 144 करोड़, कभी 30 करोड़. फिर सीबीआई से FIR कराई तो सीबीआई ने ढूंढ-ढूंढ कर दूर से कहीं से खींच कर दो कंपनी के बीच में हो रही वाइट डीलिंग को जबरदस्ती मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की.वह भी सूत्रों के हवाले से. उसके आधार पर मेरे घर पर छापा डलवा दिया, उसमें कुछ नहीं मिला.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसा : इधर सीएम योगी घायलों से मिलने पहुंचे, उधर अखिलेश यादव ने पूछ लिए तीखे सवाल
शराब घोटाले पर AAP के ख़िलाफ़ BJP ने जारी किया दूसरा स्टिंग VIDEO
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Next Article
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;