कर्नाटक विधान परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, येदियुरप्पा के बेटे को नहीं मिला टिकट

बीजेपी सूत्रों के अनुसार- येदियुरप्पा अपने बेटे बी वाय विजयेंद्र के लिए एमएलसी टिकट चाहते थे. विजयेंद्र अभी राज्य बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं. 

कर्नाटक विधान परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, येदियुरप्पा के बेटे को नहीं मिला टिकट

बीएस येदियुरप्पा के बेटे को नहीं मिला टिकट...

कर्नाटक विधानपरिषद चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों की सूची जारी हो गई है. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नहीं चली. बीजेपी सूत्रों के अनुसार- वे अपने बेटे बी वाय विजयेंद्र के लिए एमएलसी टिकट चाहते थे. विजयेंद्र अभी राज्य बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं. 

कर्नाटक के हुबली में बस और लॉरी की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

खबरों के मुताबिक- राज्य कोर कमेटी ने उनके नाम की सिफारिश की थी, लेकिन पार्टी आलाकमान ने उन्हें टिकट नहीं दिया. आलाकमान ने परिवारवाद और वंशवाद के आरोपों से बचने के लिए टिकट देने से इनकार किया. अभी खुद येदियुरप्पा विधायक और उनके दूसरे बेटे राघवेंद्र सांसद हैं

बीजेपी ने विधान परिषद के लिए चार उम्मीदवार घोषित किए हैं. पूर्व उप मुख्यमंत्री लक्ष्मणा सवदी, राज्य बीजेपी सचिव हेमलता नायक, बीजेपी एस सी मोर्चा के अध्यक्ष सी नारायणस्वामी और एस केशवप्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया गया है. जेडीएस से बीजेपी में शामिल हुए वरिष्ठ नेता बसवराज होराट्टी को बीजेपी ने कर्नाटक पश्चिम शिक्षक सीट से विधान परिषद के लिए उम्मीदवार घोषित किया है.

ये VIDEO भी देखें- QUAD समिट में PM मोदी ने की जो बाइडन से मुलाकात, कहा- हमारा संबंध विश्‍वास पर टिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com