सैकड़ों लड़कियों के बीच परीक्षा भवन में घिर गया एक लड़का, नर्वस होकर हो गया बेहोश

परीक्षा भवन में मनीष अकेले लड़का परीक्षार्थी था. परीक्षा भवन में ही परीक्षा देने के दौरान यह नर्वस होकर परीक्षा हॉल में ही गिर पड़ा, जिसके बाद उसे बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

सैकड़ों लड़कियों के बीच परीक्षा भवन में घिर गया एक लड़का, नर्वस होकर हो गया बेहोश

मनीष शंकर, अल्लामा इकबाल कॉलेज में पढ़ता है. वहीं, से एग्जाम के लिए फॉर्म भरा था

नालंदा : लड़कियों के बीच घिर जाने पर नर्वस होने से कई लोगों के पसीने छूट जाते है, ये वाक्‍य आपने कई बार सुना होगा, लेकिन ऐसा होते हुए आपने शायद ही कभी देखा होगा. बिहार के नालंदा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने लगभग 500 लड़कियों के बीच जब खुद को घिरा पाया, तो वह नर्वस होकर बेहोश हो गया. बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी मनीष शंकर परीक्षा केंद्र में ही बेहोश होकर गिर गया. मनीष को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मनीष शंकर, अल्लामा इकबाल कॉलेज में पढ़ता है. वहीं, से एग्जाम के लिए फॉर्म भरा था, जिसका सेंटर आज बिहार शरीफ के ब्रिलिएंट कान्वेंट स्कूल में पड़ा था. जब मनीष परीक्षा केंद्र के अंदर पहुंचा, तब वहां पर उपस्थित सभी परीक्षार्थी लड़कियां थी. ऐसे कॉलेज प्रशासन पर सवाल उठता है कि आखिर कैसे उन्‍होंने सिर्फ एक लड़का का परीक्षा केंद्र इस स्‍कूल को बनाया? हालांकि, ये भी हो सकता है कि ये कोई मानवीय चूक हो, जिसका परिणाम मनीष को भुगतना पड़ा. मनीष का आज गणित का पेपर था एक तो पेपर कठिन और परीक्षा केंद्र के अंदर भारी संख्या में लड़कियों को देख कर बेहोश हो गया.      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परीक्षा भवन में मनीष अकेले लड़का परीक्षार्थी था. परीक्षा भवन में ही परीक्षा देने के दौरान यह नर्वस होकर परीक्षा हॉल में ही गिर पड़ा, जिसके बाद उसे बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मनीष की चाची मणि शंकर ने कहा कि ऐसे में परीक्षार्थी का नर्वस होना स्वाभाविक है कि सैकड़ों की संख्या में लड़कियां उसके बीच में सिर्फ एक लड़का आखिर कैसे सेंटर में दिया गया.