विज्ञापन

पति से झगड़ा या किसी से दुश्मनी... बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या की पीछे क्या है वजह ? जांच में हुए कई खुलासे

बेंगलुरु में महिला की निर्मम हत्या को लेकर पुलिस की जांच जारी है. बेंगलुरु पुलिस का कहना है कि इस मामले में कौन-कौन शामिल है, इसका जल्द ही खुलासा करने वाली है. हालांकि, आरोपी कौन है इसे लेकर अभी पुलिस कुछ कहने को तैयार नहीं है. पुलिस कहना है कि हम इस केस को सुलझाने के बेहद करीब है. ऐसे में हम नहीं चाहते हैं कि आरोपी के बारे में कोई भी जानकारी लीक हो जिससे की वह और अलर्ट हो जाए.

बेंगलुरु में महिला के शव को कई टुकड़ों में काटा गया, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली:
  1. मृतक महिला (महालक्ष्मी) मल्लेश्वरम में एक कॉस्ट्यूम आउटलेट फैशल फैक्ट्री में टीम लीडर के तौर पर काम करती थी. 
  2. महालक्ष्मी का शव जी+3 बिल्डिंग की पहली मंजिल पर अकेली रहती थी. महालक्ष्मी ने आखिरी बार अपनी मां से बात की थी. 
  3. महालक्ष्मी ने अपनी मां से बातचीत के दौरान कहा था कि वह जल्द ही अपने पति से मिलने जाएगी. हालांकि, इस फोन कॉल पर उसने ये नहीं बताया था कि वह कब और कहां अपने पति से मिलेगी. 

  4. पीड़िता महालक्ष्मी के माता-पिता मूल रूप से नेपाल के रहने वाले थे. वो 35 साल से पहले बेंगलुरु शिफ्ट हुए थे. महालक्ष्मी के दो भाई भी हैं. 

  5. महालक्ष्मी की शादी हेमंत दास नाम के एक शख्स से हुई थी.हेमंत बेंगलुरु के नलमंगला में रहता है और मोबाइल फोन एक्सेसरीज की दुकान चलाता है. 

  6. महालक्ष्मी और उसके पति हेमंत के बीच काफी समय से विवाद था. यह वजह थी कि महालक्ष्मी अक्टूबर 2023 से अपने पति से अलग रहती थी. महालक्ष्मी से अपने पति से अलग व्यालिकावल में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था.

  7. महालक्ष्मी का भाई भी उसके साथ इस फ्लैट में रहा था, लेकिन वो कुछ दिन के बाद ही यहां से चला गया था. बीते शुक्रवार को जब महालक्ष्मी के फ्लैट से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पहले इसकी सूचना महालक्ष्मी के भाई को ही दी. इसके बाद शनिवार सुबह महालक्ष्मी के घरवाले उससे मिलने उसके फ्लैट पर गए.

  8. महालक्ष्मी की मां जब उसके फ्लैट पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महालक्ष्मी के फ्लैट का दरवाजा आगे से ही बंद है. इसके बाद उन्होंने फ्लैट की दूसरी चाबी मंगाई और फिर उस फ्लैट को खोला गया. 

  9. फ्लैट के अंदर जाते ही महालक्ष्मी की मां ने जो कुछ देखा वो बेहद खौफनाक था. फ्लैट में चारों तरफ सामान बिघरा हुआ था. फ्रीज के आसपास कुछ कीड़े रेंगते हुए दिख रहे थे. उन्होंने जैसे ही फ्रीज खोला तो उन्हें वहां कई टुकड़ों में कटा हुआ शव मिला. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. 

  10. पुलिस ने फिलहाल उस फ्रीज की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के पास भेज दिया है. साथ ही फ्लैट से मिले अन्य सबूतों के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मुंबई में भारी बारिश बनी आफत, डूब गई मायानगरी! देखें 8 वीडियो
पति से झगड़ा या किसी से दुश्मनी... बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या की पीछे क्या है वजह ? जांच में हुए कई खुलासे
तिरुपति लड्डू मामले में एक बार फिर आमने सामने हुए पवन कल्याण और प्रकाश राज
Next Article
तिरुपति लड्डू मामले में एक बार फिर आमने सामने हुए पवन कल्याण और प्रकाश राज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com