विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 27, 2023

"नया संसद भवन हमारी उम्मीदों का नया घर...", शाहरुख खान ने किया दिल छूने वाला ट्वीट

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही दिलचस्प बात यह कि उन्होंने पीएम मोदी की ओर से एक दिन पहले नए संसद भवन को लेकर जारी हैशटैग #MyParliamentMyPride का भी उपयोग किया है. साथ ही शाहरुख खान ने पीएम मोदी की अपील को ध्यान रखते हुए वीडियों में अपना ‘वॉयसओवर' भी दिया है.

Read Time: 4 mins
"नया संसद भवन हमारी उम्मीदों का नया घर...", शाहरुख खान ने किया दिल छूने वाला ट्वीट
नई दिल्ली:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. उद्घाटन वैदिक विधि विधान के साथ किया जाएगा. उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर देश में काफी उत्सुकता है. हर कोई इस अवसर का गवाह बनना चाहता हैं. वहीं, बॉलीवुड जगत के लोग भी संसद के नए भवन के उद्घाटन को लेकर काफी उत्साहित हैं. इधर, शाहरुख खान ने नए संसद भवन का वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है.

नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके हर व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार है नया संसद भवन. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन...भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ. जय हिन्द! #MyParliamentMyPride"

बता दें कि शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही दिलचस्प बात यह कि उन्होंने पीएम मोदी की ओर से एक दिन पहले नए संसद भवन को लेकर जारी हैशटैग #MyParliamentMyPride का भी उपयोग किया है. साथ ही शाहरुख खान ने पीएम मोदी की अपील को ध्यान रखते हुए वीडियों में अपना  ‘वॉयसओवर' भी दिया है.

शाहरुख खान के साथ ही अक्षय कुमार ने अपने वॉयस ओवर के साथ वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, " मुझे नए संसद की तस्वीर को देखकर एक अलग ही खुशी मिल रही है. मुझे याद है जब मैं दिल्ली में अपने माता-पिता के साथ रहता था तो इंडिया गेट और उसके आसपास घूमने जाता था तो ज्यादातर बिल्डिंग अंग्रेजों की बनाई हुई थी. ये लोकतंत्र का मंदिर है. ये नए भारत की पहचान है. ऐसा हिंदुस्‍तान जो ना सिर्फ कल्‍चर और हैरिटेज में सबसे आगे रहा है, पर अब अपनी तरक्की और विकास से आगे बढ़ रहा है. जब आप इस संसद भवन को देखें तो जरूर याद रखिएगा कि हमारा देश कहां था और अब कहां आगे निकल गया है." साथ ही उन्‍होंने पीएम मोदी को भी बधाई दी है. 

इससे पहले  PM मोदी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से ‘माई पार्लियामेंट माई प्राइड' हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपने ‘वॉयसओवर' के साथ वीडियो साझा करने का भी आग्रह किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तीन चक्र की सुरक्षा, छूना भी मना, दलित ऐंगल... बाबा के 10 रहस्य
"नया संसद भवन हमारी उम्मीदों का नया घर...", शाहरुख खान ने किया दिल छूने वाला ट्वीट
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का क्या जवाब देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, एनडीए सांसदों की बैठक में दिए संकेत
Next Article
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का क्या जवाब देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, एनडीए सांसदों की बैठक में दिए संकेत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com