मास्टर डिग्री करने गए आंध्र प्रदेश के छात्र की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

आंध्र प्रदेश का साईश वीरा (saish veera) अमेरिका (America) में अपना मास्टर कोर्स कर रहा था. वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए ओहयो में ईंधन स्टेशन पर क्लर्क के रूप में काम कर रहा था.

मास्टर डिग्री करने गए आंध्र प्रदेश के छात्र की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

मास्टर डिग्री करने गए आंध्र प्रदेश के छात्र की अमेरिका में गोली मारकर हत्या दी गई.

अमरावती:

अमेरिका (America) में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने गए आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के 24 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस के अनुसार अमेरिका (America) के ओहियो में ईंधन स्टेशन पर गोली लगने से छात्र घायल हो गया, जहां वह काम कर रहा था. उन्होंने कहा कि छात्र की पहचान साईश वीरा के रूप में हुई है और यह घटना गुरुवार को राज्य के कोलंबस डिवीजन में हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीरा आंध्र प्रदेश का रहने वाला था.

जानकारी के अनुसार,   "20 अप्रैल, 2023 को 12:50 बजे, कोलंबस पुलिस अधिकारियों को डब्ल्यू. ब्रॉड सेंट के 1000 ब्लॉक में एक कथित शूटिंग का सूचना मिली. पुलिस के वहां पहुंचने पर साइश वीरा एम घायस मिला.  वहीं कोलंबस अग्निशमन सेवा के कर्मचारी पहुंचे और पीड़ित को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने कहा कि जीवन रक्षक उपायों के बावजूद, पीड़ित को नहीं बचाया जा सका और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और परिवार को सूचित कर दिया गया है. कोलंबस डिवीजन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में दिख रहे संदिग्ध की तस्वीर भी साझा की है.

वीरा अमेरिका में अपना मास्टर कोर्स कर रहा था और उसे H-1B वीजा के तहत अमेरिका गया था. यलमंचिली ने कहा कि वह कुछ हफ़्ते में ईंधन स्टेशन पर क्लर्क के रूप में अपना काम रह रहे थे. वीरा अपने परिवार में पहली बार अमेरिका आया था और अपने परिवार का उत्थान करना चाहता था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :