विज्ञापन
Story ProgressBack

"अमित शाह फेक वीडियो केस में कांग्रेस है दोषी तो मान्यता रद्द करनी चाहिए" : बोले हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "अमित शाह जी के साथ जो डीपफेक का काम हुआ, उनके वीडियो में शब्द को बदल दिया और इस वजह से चुनाव का परिणाम किसी भी दिशा में जा सकता है".

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने 370 सीटें हासिल करने का टारगेट रखा है और इसे हासिल करने के लिए पार्टी दक्षिण भारत से लेकर पूर्वोत्तर के राज्यों में पूरा जोर लगा कर चुनाव प्रचार कर रही है. पार्टी को असम से काफी उम्मीदें हैं. इसी बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने एनडीटीवी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के डीपफेस वीडियो पर भी बात की. 

उन्होंने कहा, "डीपफेक हमारे समाज में एक बड़ा मामला है. गृहमंत्री अमित शाह ने 7 महीने पहले ही इसे लेकर चिंता जाहिर की थी. ये एक खतरनाक ट्रेंड है. लेकिन अगर डीपफेक के मामले में देश की कोई जिम्मेदार राजनीतिक पार्टी शामिल हो जाए, तो ये और बड़ी चिंता की बात है. ये देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. अभी इस मामले को लेकर जांच शुरू हुई है, इसे हमें डीप (गहराई) तक लेकर जाना है. डीपफेक के मामलों में सख्त एक्शन की जरूरत है."

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "अमित शाह जी के साथ जो डीपफेक का काम हुआ, उनके वीडियो में शब्द को बदल दिया और इस वजह से चुनाव का परिणाम किसी भी दिशा में जा सकता है. अगर इसमें कांग्रेस का कोई नेता शामिल है तो उसके ऊपर कमीशन को एक्शन लेना चाहिए". उन्होंने जोर देते हुए कहा, "डीपफेक के कारण ही आज नहीं तो कल पूरे चुनाव का परिणाम बदल सकता है". 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
स्कूलों को मिले धमकी वाले ई-मेल को लेकर आया बड़ा अपडेट, IP एड्रेस के आधार पुलिस ने बुडापेस्ट पर जताया संदेह
"अमित शाह फेक वीडियो केस में कांग्रेस है दोषी तो मान्यता रद्द करनी चाहिए" : बोले हिमंत बिस्वा सरमा
अगले 5 दिन बरसेगी आग! IMD के अलर्ट में हीटवेव का कहर, जानें- आपके राज्य का मौसम
Next Article
अगले 5 दिन बरसेगी आग! IMD के अलर्ट में हीटवेव का कहर, जानें- आपके राज्य का मौसम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;