बीजेपी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, पश्चिम बंगाल में महिला के साथ क्रूरता की घटना पर उठाए सवाल

बीजेपी के अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल रहने के लिए ममता बनर्जी की आलोचना करेंगे या फिर इंडिया गठबंधन की मजबूरी आड़े आएगी?

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, पश्चिम बंगाल में महिला के साथ क्रूरता की घटना पर उठाए सवाल

बीजेपी ने आरोप लगाया कि अगर महिला तस्करी में शामिल टीएमसी द्वारा संरक्षित अपराधी इस घटना के पीछे हों तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी.

बीते दिन पश्चिम बंगाल  उत्तरी 24 परगना जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई. जिसमें एक अज्ञात महिला का आंशिक रूप से जला हुआ शव बरामद हुआ. इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को लेकर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय (Amit Malviya) ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला किया है. उन्होंने राज्य में महिला के खिलाफ इस तरह की क्रूरता पर ममता बनर्जी के चुप्पी साधने पर भी सवाल किया है.

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और इंडिया गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया है.

पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी को घेरा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा, यह पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति है. उत्तर 24-परगना में भारत-बांग्लादेश सीमा के करीब एक बगीचे से खून से लथपथ एक युवती का बंधा हुआ शव मिला, उसका गला कटा हुआ था और उसका चेहरा इतना जला हुआ था कि उसे पहचाना नहीं जा सका. लेकिन ममता बनर्जी इस पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगी.

Latest and Breaking News on NDTV

उन्होंने आरोप लगाया कि अगर महिला तस्करी में शामिल टीएमसी द्वारा संरक्षित अपराधी इस घटना के पीछे हों तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी. लेकिन तब इसे दुखद मौत कहकर चुपचाप दफना दिया जाएगा.

राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन पर भी उठाए सवाल

इस खौफनाक घटना के लेकर बीजेपी के अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में सवाल किया कि क्या राजनीतिक रूप से जरूरी पड़ने पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल रहने के लिए ममता बनर्जी की आलोचना करेंगे या फिर इंडिया गठबंधन की मजबूरी आड़े आएगी?

घटना का रूह कंपा देने वाला वीडियो आया सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित मालवीय ने अपने इस पोस्ट में अज्ञात महिला का जले हुए अवस्था में वीडियों भी शेयर किया है. जिसमें उसके हाथ घुटनों के पीछे बंधे हुए हैं. महिला का चेहरा कपड़े से ढका हुआ लग रहा था और जले हुए कपड़े से धुआं निकल रहा था. उसका चेहरा इतना जला हुआ था कि उसे पहचाना नहीं जा सका.  यह वीडियो परेशान करने वाला है. इसलिए हम आपको वीडियो नहीं दिखा रहे हैं.