AAP सांसद संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

बता दें कि आबकारी नीति केस की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है. इस केस में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) फरवरी से ही जेल में हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया. AAP कार्यकर्ताओं का विरोध पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh) की रिहाई की मांग को लेकर है. दरअसल, दिल्ली शराब नीति घोटाले में संजय सिंह न्यायिक हिरासत में हैं. आज उनकी हिरासत खत्म हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है. 

संजय सिंह को 5 अक्टूबर को किया गया था अरेस्ट

दिल्ली के आबकारी घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 5 अक्टूबर को आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. ईडी ने संजय सिंह के दिल्ली वाले घर में 5 अक्टूबर सुबह 7 बजे से छापा मारा था. यहां से कई दस्तावेज जब्त किए गए थे. लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने बुधवार शाम करीब 5:30 बजे संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. आबकारी नीति केस की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है. इस केस में मनीष सिसोदिया फरवरी से ही जेल में हैं.

ED की चार्जशीट में नाम जोड़े जाने पर संजय सिंह ने दिया था ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी साल जनवरी में ED ने अपनी चार्जशीट में संजय सिंह का नाम जोड़ा था. इसको लेकर संजय सिंह ने काफी हंगामा मचाया था. संजय सिंह ने दावा किया था कि ईडी ने उनका नाम गलती से जोड़ दिया है. जिस पर ED ने जवाब दिया कि उनकी चार्जशीट में संजय सिंह का नाम चार जगह लिखा गया है. इनमें से तीन जगह नाम सही लिखा गया है. सिर्फ एक जगह टाइपिंग की गलती हो गई थी. जिसके बाद ED ने संजय सिंह को मीडिया में बयानबाजी न करने की सलाह दी थी,