आम आदमी पार्टी ने भाजपा को दिल्ली में अपना महापौर उम्मीदवार उतारने की चुनौती दी

आप ने महापौर और उपमहापौर समेत एमसीडी के विभिन्न पदों के लिए अपने छह उम्मीदवार उतारे हैं, जिसमें महापौर पद के लिए शैली ऑबेरॉय का नाम सामने आया है.

आम आदमी पार्टी ने भाजपा को दिल्ली में अपना महापौर उम्मीदवार उतारने की चुनौती दी

'आप' ने एमसीडी की 250 में से 134 सीट पर जीत हासिल की है.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा दिल्ली के महापौर पद के लिए एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन करेगी. 'आप' ने भाजपा को चुनौती दी कि वह दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के शीर्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार उतारे.

'आप' के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि भाजपा का कहना है कि वह महापौर पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं खड़ा करेगी. चड्ढा ने कहा, "हमने सुना है कि भाजपा महापौर पद के लिए एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन कर रही है. उन्हें किस बात का डर है कि वे अपना उम्मीदवार नहीं उतार रहे हैं?"

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को महापौर और उपमहापौर समेत एमसीडी के विभिन्न पदों के लिए अपने छह उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया था, जिसमें महापौर पद के लिए शैली ऑबेरॉय का नाम सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि सात दिसंबर को 'आप' ने एमसीडी की 250 में से 134 सीट पर जीत हासिल करके भाजपा के 15 साल तक चले शासन पर विराम लगा दिया था.