हरियाणा में 6 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार : पुलिस

पुलिस ने कहा कि यह घटना सोमवार को हुई जब छह वर्षीय लड़की अपने घर के पास एक पार्क में अपने दो साल छोटे भाई के साथ खेल रही थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसका पार्क से अपहरण कर लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

हरियाणा में 6 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार : पुलिस

यौन उत्पीड़न के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई.

नई दिल्ली:

हरियाणा के पानीपत में अपहरण के बाद छह साल की लड़की से दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोप में 40-वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि यह घटना सोमवार को हुई जब छह वर्षीय लड़की अपने घर के पास एक पार्क में अपने दो साल छोटे भाई के साथ खेल रही थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसका पार्क से अपहरण कर लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान उत्तराखंड निवासी ईश्वर के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि फिलहाल पानीपत में रह रहा आरोपी एक ढाबे पर काम करता था. पानीपत पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि यौन उत्पीड़न के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई थी. पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार से शिकायत मिलने के बाद पास के कारखानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये, जिसमें आरोपी बच्ची को अगवा करने के बाद ले जाते हुए दिखा . पुलिस ने कहा कि फुटेज के आधार पर उसकी पहचान की गई.

ये भी पढ़ें : 'दाल कम, पानी ज्यादा' : मैनपुरी पुलिस मेस का VIDEO आया सामने, खराब भोजन पर SP ने लगाई फटकार

उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार शाम पानीपत के सेक्टर-25 में जिमखाना क्लब के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पोक्सो अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बिस्किट देकर लड़की को बहला-फुसला लिया था. वह उसे सेक्टर 25 के सुनसान इलाके में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने उसका गला घोंट दिया और शव को नाले के पास छोड़कर फरार हो गया. आरोपी को मंगलवार को पानीपत की एक अदालत ने एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:अमेरिका-चीन में मंदी के आसार का असर, कच्‍चे तेल की कीमतें फरवरी के बाद सबसे निचले स्‍तर पर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)