योगी ने स्कूल खोलने के लिए दस दिनों के भीतर आकलन करने की जिम्मेदारी अफसरों को सौंपी

उत्‍तर प्रदेश में अगले दस दिनों के भीतर कक्षा छह से कक्षा 12 तक की पढ़ाई शुरू हो सकती है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को इन कक्षाओं के संचालन के लिए अधिकारियों को आकलन करने की जिम्‍मेदारी सौंपी है.

योगी ने स्कूल खोलने के लिए दस दिनों के भीतर आकलन करने की जिम्मेदारी अफसरों को सौंपी

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्‍तर प्रदेश में अगले दस दिनों के भीतर कक्षा छह से कक्षा 12 तक की पढ़ाई शुरू हो सकती है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को इन कक्षाओं के संचालन के लिए अधिकारियों को आकलन करने की जिम्‍मेदारी सौंपी है.मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर अनलॉक व्‍यवस्‍था की समीक्षा के दौरान स्थिति के आकलन के निर्देश दिये. मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है, ''भारत सरकार के दिशा निर्देशों के अनुरूप विद्यालयों में कक्षा छह से कक्षा कक्षा 12 तक की पढ़ाई आगामी दस दिनों में प्रारंभ करने के संबंध में विचार किया जाए.

स्थिति का पूरी तरह आकलन करने के बाद ही इन कक्षाओं का संचालन प्रारंभ किया जाए : योगी आदित्‍यनाथ.'' मुख्‍यमंत्री की इस पहल से माना जा रहा है कि अगले दस दिन में कक्षा छह से 12 तक की कक्षाओं में पढ़ाई शुरू हो सकती है. उल्‍लेखनीय है कि कोविड-19 के कारण मार्च, 2020 से स्कूल बंद हैं.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com