'इस सुरक्षा चूक को बर्दाश्त नहीं करेंगे' : रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर

अस्थाना ने फोन पर एनडीटीवी को बताया कि वकीलों के वेश में दो लोगों ने अदालत के अंदर गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां चला दीं. तभी पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन दो हमलावरों को मार गिराया.

नई दिल्ली:

रोहिणी कोर्ट (Firing at Rohini Court) में ज़बरदस्त फायरिंग मामले पर दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि चूक हुई और शहर की कोर्ट की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया. बता दें कि कोर्ट में हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई. अस्थाना ने फोन पर एनडीटीवी को बताया कि वकीलों के वेश में दो लोगों ने अदालत के अंदर गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां चला दीं. तभी पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन दो हमलावरों को मार गिराया. यह गैंगवार नहीं है. उन्होंने कहा, "पुलिस वहां मौजूद थी. उन्होंने बहुत तेजी से इसका मुकाबला किया. हां, सुरक्षा में चूक हुई और हम निश्चित रूप से इस पर गौर करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे."

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार : कभी टिल्लू-गोगी थे दोस्त, अब दुश्मनी में मारे जा चुके हैं 25 लोग

अस्थाना ने क हा कि अभी मामले की जांच होने दीजिए. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं इस चूक को बर्दाश्त नहीं करूंगा. अदालत की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी." वहीं, एक एंट्री गेट पर मेटल डिटेक्टर के काम नहीं करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह सवाल कि क्या अदालत परिसर में मेटल डिटेक्टर काम नहीं कर रहे हैं, यह जांच का विषय है और मैं फिलहाल इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता."

दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को उड़ाया


अस्थाना ने कहा, "जहां तक एक महिला वकील के पैर में गोली लगने की बात है, मुझे अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिली है. जब मुझे इस बारे में जानकारी मिलेगी तो इस पर गौर करेंगे."उन्होंने कहा, "दिल्ली पुलिस अपना काम गंभीरता से कर रही है और इसलिए शूटर को सफलतापूर्वक मार गिराया गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर गोगी को उड़ाया