वायरल वीडियो में 'लव यू जिंदगी' में झूमने वाली महिला की Covid-19 से हुई मौत

'डियर जिंदगी' का टाइटल ट्रैक 'लव यू जिंदगी' का गाने पर झूमने वाली जिस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, बता दें, अब वो महिला कोरोना से जंग हार गई है और दुनिया को अलविदा कह चुकी है.

वायरल वीडियो में 'लव यू जिंदगी' में झूमने वाली महिला की Covid-19 से हुई मौत

नई दिल्ली:

कुछ समय पहले दिल्ली के कोविड इमरजेंसी वार्ड के अंदर से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कोरोना वायरस से पीड़ित 30 वर्षीय एक महिला ने ऑक्सीजन मास्क लगाया हुआ था और वह  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ' डियर जिंदगी' का टाइटल ट्रैक 'लव यू जिंदगी' का गाने पर झूम रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. आपको बता दें, अब वह महिला इस दुनिया में नहीं रही. कोरोना वायरस के कारण उनका निधन हो गया है.

डॉ.मोनिका लांगेह ने इस वीडियों  को ट्ववीटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "हम  पिछले 10 दिनों ने कोविड  इमरजेंसी वार्ड में इस महिला की देखरेख कर रहे हैं.  वह NIVsupport पर है, रेमेडेसविर, प्लास्मथेरेपी आदि प्राप्त की है. वह एक मजबूत लड़की है जिसमें मजबूत इच्छा शक्ति है,. उन्होंने कहा, क्या मैं कोई गाना चला सकती हूं, जिसकी मैंने उन्हें अनुमति दी."

आपको बता दें,  डॉ.मोनिका लांगेह ने ट्वीट 8 मई को किया था, जिसके बाद उन्होंने 13 मई को ट्वीट करते जानकारी दी कि "मुझे बहुत खेद है..हमने बहादुर आत्मा को खो दिया.. ॐ शांति .. कृपया परिवार और बच्चे के लिए यह दुख सहन करने की प्रार्थना करें" महिला का एक छोटा बच्चा भी था जो उसके ठीक होने का का इंतजार कर रहा था.

जहां एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वहीं लोगों को ये जानकार भी दुख हुआ कि अब महिला इस दुनिया में नहीं रही. एक यूजर ने लिखा- " मुझे यकीन था कि वह  महिला इतनी हिम्मवाली है कि एस घातक वायरस को हरा देगी, लेकिन जानकर अफसोस हो रहा है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.  ॐ शांति."

कोविड -19 की दूसरी लहर में कई युवा संक्रमित हो गए हैं. भारत कुछ हफ्तों से 3 लाख से अधिक दैनिक मामलों की रिपोर्ट कर रहा है. गुरुवार को, देश में 3.40 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए थे.

आपको बता दें, देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है. कोरोना वायरस महामारी पूरी मानवजाति को डरा दिया है, लेकिन महामारी के प्रकोप के बाद भी कई लोगों ने अपने अंतिम समय तक हिम्मत नहीं हारी है. जहां देश में कोरोना वायरस मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी पड़ रही है. वहीं कुछ मरीज ऐसे भी हैं तो हंसते हुए कोरोना की जंग अपनी आखिरी सांस तक लड़ रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com