यह ख़बर 15 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

महिला का आरोप, डॉक्टर पति ने पेशाब पीने को किया मजबूर

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में पांचवीं की एक बच्ची को बिस्तर गीला करने की सजा के रूप में उसका मूत्र पीने के लिए मजबूर करने की घटना के बाद ताजा मामला बेंगलुरु से आया है, जहां एक महिला ने अपने डेंटिस्ट पति पर इसी तरह का इल्जाम लगाया।
बेंगलुरु:

पश्चिम बंगाल में कक्षा पांचवीं की एक बच्ची को बिस्तर गीला करने की सजा के रूप में कथित तौर पर उसका मूत्र पीने के लिए मजबूर करने की घटना के कुछ ही दिन बाद ताजा मामला बेंगलुरु से आया है, जहां एक महिला ने अपने डेंटिस्ट पति पर इसी तरह का इल्जाम लगाया। उसने अपने पति पर दहेज के लिए उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उडूपी में रहने वाला उसका डेंटिस्ट पति दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहा था। शिकायत के अनुसार वह महिला को उसका मूत्र पीने के लिए मजबूर कर रहा था। दोनों की शादी 11 महीने पहले ही हुई थी, लेकिन महिला अब पति से अलग अपने भाई के साथ रह रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक आरोपी को 12 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे पूछताछ चल रही है। इससे पहले पश्चिम बंगाल के विश्वभारती विश्वविद्यालय के एक हॉस्टल में छात्रा के साथ इस तरह की बदसलूकी के मामले में वार्डन उमा पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे बाद में जमानत दे दी गई।