विंग कमांडर सीके शर्मा को गुड़गांव कोर्ट से मिली जमानत

विंग कमांडर सीके शर्मा को गुड़गांव कोर्ट से मिली जमानत

विंग कमांडर सीके शर्मा

नई दिल्ली:

वन रैंक वन पेंशन के लिये आंदोलन कर रहे पूर्व सैनिकों के अगुवा विंग कमांडर सी के शर्मा को गुड़गांव कोर्ट से जमानत मिल गई। विंग कमांडर शर्मा को गुरुवार को गुड़गांव पुलिस की आर्थिक शाखा गिरफ्तार करके ले गई थी। विंग कमांडर शर्मा की गिरफ्तारी इंडियन एक्स सर्विस मैन के एक धड़े के चेयरमेन लेफ्टिनेंट जनरल राज कादयान की शिकायत पर हुई थी।

जनरल कादयान का कहना है कि जनवरी और जुलाई 2013 में पैसों की हेरा-फेरी विंग कमांडर शर्मा ने मेजर जनरल सतबीर सिंह और ग्रुप कैप्टन वी के गांधी के साथ मिलकर की थी। जेल से रिहा होने के बाद विंग कमांडर शर्मा ने कहा कि दो बार पहले भी इस मामले को लेकर हरियाणा पुलिस ने जांच की लेकिन उस वक्त कुछ भी नहीं निकला। इस बार पता नहीं क्यों और किसके इशारे पर पुलिस उन्हें ऐसे मामले में गिरफ्तार किया जो झूठ की बुनियाद पर आधारित है। हमनें उस वक्त जो बैंक से पैसे निकाले और बाद में जब रिटर्न फाइल की तो सारे सबूत दिए गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

75 साल के विंग कमांडर 1965 और 1971 की लड़ाई में हिस्सा ले चुके हैं। विंग कमांडर शर्मा कहते हैं कि कहीं न कहीं इसके पीछे वो लोग सक्रिय थे जो नहीं चाहते हैं कि जो 275 दिन से ओआऱओपी को लेकर जंतर मंतर पर आंदोलन चल रहा है वो आगे चले।